Radhika Apte: सोशल मीडिया पर अचानक सामने आई राधिका आप्टे (Radhika Apte) की कुछ तस्वीरें। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। राधिका आप्टे को देर रात मुंबई में अचानक देखा गया। मुंबई में देखे जाने के कारण राधिका आप्टे का लुक अचानक से चर्चा का विषय बन गया है।

Radhika Apte

यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से जानी जाती है। इनकी फिल्में हमेशा जरा हटके हुआ करती है। राधिका सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी छाई हुई है। हाल ही में राधिका को मुंबई में देखा गया।

Radhika Apte

राधिका बहुत ही कैजुअल लुक में नजर आई है और देखा जाए तो राधिका पर यह आउटफिट काफी सुंदर भी लग रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राधिका आप्टे मीडिया रिपोर्टर से अपने आप को बचाने की कोशिश कर रही थी।

Radhika Apte

राधिका ने कई फिल्में और कई वेब सीरीज कर लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी है। इन्होंने कई सारी वेब सीरीज की है जो कि लोगों के जहन में उतर आई है। जैसे कि लस्ट स्टोरीज, घोल, पार्च्ड, अंधाधुन, सेक्रेड गेम्स आदि।

Radhika Apte

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टिंग में कोई भी राधिका आप्टे (Radhika Apte) का हाथ नहीं पकड़ सकता और तो और इन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन भी किए हैं।

Radhika Apte

आप में से कई लोग होंगे जिन्हें यह नहीं पता कि राधिका आप्टे पहले से शादीशुदा है और इनके हस्बैंड लंदन के मशहूर मैजिशियन है।

Radhika Apte

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *