Lucknow: रूममेट के द्वारा तेजाब फेंकने और रेप करने की धमकी से डरी हुई छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास…!!!

0
49
Lucknow

Lucknow: दोस्तों आजकल आत्महत्या के मामले बहुत बढ़ रहे हैं कोई अपने डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या करता है तो कोई डर की वजह से। आत्महत्या के प्रयास का एक और मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से आया है

जहां पर एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को उसकी ही रूममेट और कुछ छात्रों ने रेप करने या तेजाब फेंकने की धमकी दी तो वह काफी डर गई और इन सब से बचने के लिए उसने अपनी जान देने की सोच ली। इसके लिए उसने कुछ जहरीला पदार्थ हॉस्टल में ही खा लिया। जब लोगो को पता चला तो उसे तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

Lucknow: पुलिस में दर्ज हुआ मामला

जब उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो उसके एक दोस्त ने उसका वीडियो बनाया तथा सोशल मीडिया पर शेयर किया उसके बाद में यह बात काफी फैल गई और पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। छात्रा ने रूममेट पर आरोप लगाया कि रूममेट उससे हर बात पर लड़ती रहती थी और एक दिन फोन पर बातचीत करने को लेकर काफी ज्यादा विवाद होने पर उसने गाली गलौज देना शुरू कर दिया और उसके दोस्तों ने मिलकर उस पर गंदे आरोप लगाए।

Lucknow

रूममेट और उसके दोस्त हॉस्टल में आकर उसका रेप करने और उस पर तेजाब फेंकने की धमकी देने लगे इन सभी बातों से छात्रा काफी डर गई और उसने यह कदम उठाया। जब इस बात की खबर हॉस्टल के अन्य साथियों को पड़ी तो उन्होंने हॉस्टल प्रबंधक को जल्द ही सूचना पहुंचाई और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है डीएसपी प्राची सिंह के अनुसार छात्रा के लगाए गए आरोपों के तहत आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब इस मामले की अच्छे से जांच की जाएगी।

वहीं चिनहट के इंस्पेक्टर तेज बहादुर सिंह का अलग ही कहना है कि छात्रा डिप्रेशन में थी क्योंकि कुछ समय पहले उसकी मां की मृत्यु हो गई और उसके पिता ने भी दूसरी शादी कर ली। इन सब बातों से परेशान होकर उसने दवाई का ओवरडोज खा लिया था इसलिए ऐसी हालत हो गई लेकिन अब सब कुछ सामान्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here