Varanasi: पत्नी की हत्या कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, पुलिस ने भेजा जेल

0
117
varansi

Varanasi: वाराणसी (Varanasi) से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। वाराणसी (Varanasi) के रामनगर के रहने वाले निवासी ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी, और अगले ही दिन पुलिस स्टेशन जाकर घटना की जानकारी दी। वह व्यक्ति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी पत्नी का इल्जाम किसी और गुमनाम व्यक्ति पर डाल दिया। यह पूरा मामला रामनगर पंचवटी इलाके का है। शनिवार को विष्णु तिवारी ने अपनी पत्नी के सिर पर किसी धारदार वस्तु से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

murder

इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को रविवार के दिन खुद विष्णु तिवारी ने पुलिस थाने में जाकर दी। लेकिन पुलिस को विष्णु पर ही शक होने पर उन्होंने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया। विष्णु और उसकी पत्नी सरिता तिवारी की शादी को 22 वर्ष पूरे हो चुके थे। यह दोनों पंचवटी के रहने वाले हैं। एक बेटा हॉस्टल में पढ़ता है तो दूसरा बेटा बाहर काम करता है। रविवार को विष्णु पुलिस थाने पहुंचा और उसने बताया कि घर पर उसकी पत्नी की हत्या हो चुकी है।

उसने बताया कि जब शाम को वह काम पर से घर लौटा तो उसकी पत्नी उसे मृत अवस्था में मिली। खून से लथपथ शरीर देखकर वह डर गया। उसे ऐसी हालत में देखकर वह बेहोश हो गया। मौका ए वारदात पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और साथ ही उसके पति को भी गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम भी मौके पर पहुंचे। इस घटना के बारे में पता लगाया जा रहा है और छानबीन चल रही है। पुलिस पति से पूछताछ कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here