Noida: नोएडा में मशहूर स्कूल में पढ़ने वाली लड़की की गंदी फोटो वायरल, 3 साथी छात्रों पर मुकदमा दर्ज

0
516
giraftar

Noida: नोएडा (Noida) के 12वीं कक्षा की छात्रा की अश्लील तस्वीरें उसी के क्लास के कुछ लड़कों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन छात्रों को हिरासत में लिया है और लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज होने के कारण आगे की छानबीन की जा रही है।

Noida

Noida : छात्रा की अश्लील फोटो वायरल

नोएडा (Noida) के फेमस स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की गई है। छात्रा की तस्वीर को अश्लील तस्वीर बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। पुलिस ने फेज 2 थाने में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

जब छात्रा ने अपने घरवालों को यह सारी बातें बताई तो वह सभी दंग रह गए। परिवार वालों ने तुरंत ही नोएडा की फेज टू कोतवाली में मामला दर्ज करवाया गया। और तो और परिवार वालों ने स्कूल प्रशासन से भी मुलाकात कर मामले की छानबीन करने की कोशिश की है।

Noida : साइबर सेल की लेंगे मदद

नोएडा (Noida) पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में साइबर सेल की मदद लेनी पड़ेगी। साइबर सेल की मदद लेने से पता चलेगा कि किन-किन नंबरों और आईपी एड्रेस का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस ने अब तक 3 छात्रों को अपनी हिरासत में लिया है और कितने छात्र मिले हुए हैं, इसकी छानबीन चल रही है। सॉफ्टवेयर के जरिए तस्वीरों को एडिटिंग की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here