Noida: छोटी सी बात पर गुस्सा पति ने, तवे से पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट…

0
50
Noida

Noida: थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 66 के श्रमिक कुंज में एक व्यक्ति ने छोटी सी बात पर अपनी पत्नी को तवे से पीट-पीटकर घायल कर दिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को महिला जमीन पर गंभीर रोप से घायल व लहूलुहान हालत में पड़ी हुई मिली. गंभीर रूप से घायल होने के कारण महिला की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया. और पुलिस आरोपी पति को स्टेशन लेकर आगायी.

Noida

दिल्ली के पास गौतमबुद्धनगर जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की महज इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उस महिला ने समय पर खाना नहीं बनाया था. समय पर खाना न मिलने से पति गुस्से में आगया और उसने अपना आपा खोदिया और गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को तवे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को दबोच लिया.

Noida: खाना था सारे फसाद की जड़

पुलिस की जानकारी के अनुसार व्यक्ति एक ऑटो ड्राइवर है जिसका नाम अनुज है जो सुबह काम पर निकल रहा था किसी कारणवश उसकी पत्नी खुशबू समय पर खाना नहीं बना पाई इसी को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया और यह विवाद इतना बड़ गया की गुस्से में आ कर पति ने पहले तो खुशबू से मारपीट की और बाद में पास में रखें तवे से महिला के सर पर ताबड़तोड़ कई वार किए जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

Noida

गंभीर रूप से घायल होने के कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई बताया जा रहा है कि इन दोनो पति पत्नि के दो बच्चे भी हैं, एक लड़की और एक लडका है लड़की लगभग 7 साल की है और गांव में रहती है व लड़का लड़की से छोटा है और इन दोनो पति पत्नी के साथ ही रहता था इस पूरी घटना के समय बच्चा बाहर खेल रहा था मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ओर आरोपी पति से पुलिस आगे की पुछताछ कर रही है किसने ऐसा क्यू किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here