UP: मुजफ्फरनगर पुलिस मुठभेड़ में, हजारों रुपए का इनामी घायल, मौके से पिस्तौल और बाइक बरामद…..

0
47
UP

UP: यूपी के मुजफ्फरनगर में एसएसपी विनीत जायसवाल की अगवाई व निर्देश पर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन सक्रिय है. जिसकी वजह से ककरौली में हुई मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपए का एक इनामी बदमाश पकड़ा गया हैं, जिसका नाम आमिर उर्फ लाला हैं पुलिस को मुठभेड़ में जवाबी कार्यवाही करते हुवे गोली चलानी पड़ी जिसमें बदमाश आमिर पैर में गोली लगने से घायल हो गया.पुलिस ने मौके से आमिर के पास से एक तमंचा,तीन कारतूस और एक चोरी की बाइक बरामद की है

UP

UP:साथी फरार

पश्चिमी यूपी एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. मुठभेड़ के दौरान एक इनामी बदमाश आमिर उर्फ लाला पैर में गोली लगने से पकड़ा गया पर इसी बीच उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया जिसकी तलाश जारी हैं.

UP: जंगल में किया जा रहा सर्च..

पुलिस से मुठभेड़ के दौरान बदमाश आमिर उर्फ लाला का एक साथी मौके का फायदा उठा कर फरार होने में कामयाब हो गया था जोकि जंगल की तरफ गया था फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रखा हैं उम्मीद है आमिर का साथी जल्द ही पकड़ा जायेगा.

UP

UP: कई मामले है दर्ज…

इस मुठभेड़ के सम्बन्ध एसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया की,“घायल इनामी बदमाश के खिलाफ पशु चोरी, लूट, तमंचा सप्लाई के लगभग दो दर्जन मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं. पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया हैं. आमिर के फरार साथी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

आपको यह जानकारी होगी की एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन चल रहा है. जिसके तहत बदमाशो पर नकेल कसी जा रही है. पुलिस ने पिछले कुछ समय में मुजफ्फरनगर के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई मुठभेड़ में 6 बदमाशों को पैर में गोली मार कर गिरफ्तार किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here