Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला प्रोफेसर ने छोटी सी गलती पर सिक्योरिटी गार्ड थप्पड़ जड़ दिए. महिला प्रोफेसर की इस मारा पीटी का मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गार्ड ने इस बारे में खुद आपबीती सुनाई है.

सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि गेट पर कोई एक गाड़ी आई थी. उस गाड़ी पर पुराना आरएफ टैग होने के कारण वह काम नहीं कर रहा था. इसके बारे में 3 सेकंड इंतजार किया और उसके बाद गाड़ी को गेट के अंदर ले गया. इसके बाद गाड़ी में बैठी महिला प्रोफेसर ने गाड़ी को साइड में लगा कर मेरे साथ मारा पीटी शुरू कर दी. इसके अलावा गार्ड ने कहा कि इन दोनों पति-पत्नी ने इस तरह की बदसलूकी हमारे सीनियर अफसर के साथ भी की थी.

Noida

दूसरे गार्ड अमित ने बताया कि जब सचिन के साथ ऐसा हो रहा था मैं वहीं मौजूद था. दूसरे गार्ड ने बताया कि 6 सितंबर से लेकर 20 सितंबर तक आरएफ आईडी का काम चल रहा था. लेकिन वह गाड़ी उसी दौरान गेट पर आई. जिस पर पुराना टैग लगे होने के कारण वह काम नहीं कर रहा था. थोड़ी देर इंतजार के बाद गेट खोल दिया गया. अंदर आने के बाद मैडम ने गाड़ी को साइड में लगाया और नीचे उतरते ही गार्ड को बुरा भला कहने लगी और थप्पड़ मारना शुरू कर दिया.

Noida

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई भी दूसरा गार्ड बीच बचाव करने के लिए नहीं आया. 42 सेकंड के वीडियो में वह महिला प्रोफेसर बार-बार सिक्योरिटी गार्ड की कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ मार रही थी. खबर मिली है कि क्लियो काउंटी सोसायटी में हुई इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस पूरी घटना में महिला के ऊपर केस दर्ज किया गया है. सुजाता दास नामक महिला के इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *