Noida: नोएडा में गद्दे की फैक्ट्री में लगी आग, माल हुआ जलकर राख

0
88
Noida

Noida: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अचानक लगी आग रुकने का नाम नहीं ले रही। यह घटना 24 अगस्त की है। पटपड़गंज मे एक मोबाइल गोदाम में अचानक से आग लग गई तो वहीं दूसरी और 25-26 अगस्त को गद्दे बनाने वाले गोदाम में भी अचानक आग लग गई। फैक्ट्रियों के पास पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां काफी लंबे समय तक आग बुझाने की कोशिश करती रही। घंटों तक फायर ब्रिगेड के लोगों ने कड़ी मेहनत करके आग पर काबू पा ही लिया। यह घटना नोएडा (Noida) सेक्टर 80 की बताई जा रही है।

Noida: गद्दे की फैक्ट्री में अचानक लगी आग

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा (Noida) सेक्टर 80 मे प्लाट नंबर ए-10 स्थित गद्दे बनाने की एक फैकट्री में देर रात को आग लग गई। फैक्ट्री के दूसरे मंजिल में उठ रही आग की लपटों को देखकर फैक्ट्री के लोगों ने तुरंत ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को घटनास्थल पर बुला लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंच गई और आग को बुझाने की कोशिश में जुट गई।

Noida

ऐसा बताया जा रहा है कि दूसरी मंजिल में उठ रही आग की लपटों ने देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री को ही अपनी चपेट में ले लिया और फैक्टरी धुआँ धुआँ होती नजर आने लगी। फैक्ट्री में लगी आग की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस भी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर मौजूद थी।

Noida: फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां पहुंची

इस फैक्ट्री में गद्दे बनाने का कार्य किया जाता था और देखते ही देखते लाखों रुपयों का सामान जलकर दुआ हो गया। अभी तक किसी भी जनहानि की खबर सामने नहीं आई है। अचानक फैक्ट्री में आग कैसे लग गई यह बात अभी तक सामने नहीं आई है।

Noida

फायर ब्रिगेड और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले का जायजा लेने की कोशिश की और यह भी देखा कि बिल्डिंग में कोई रह तो नहीं गया है। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग में फिलहाल कोई भी नहीं है। काफी घंटों की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीमों ने आग बुझाने में कामयाबी हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here