Rohit Verma: फेमस फैशन डिजाइनर ने किया चौकाने वला खुलासा, बोले- बचपन में अंकल ही किया करते थे दुष्कर्म

0
58
Rohit Verma

Rohit Verma: यह हम सभी जानते हैं कि यह दुनिया काफी बड़ी है। लेकिन कई बच्चों को अपनी जिंदगी में कई चीजों का सामना करना पड़ जाता है। हमने कई बार देखा है कि छोटे-छोटे बच्चे अपने ही रिश्तेदारों की गंदी नजर में फस जाते हैं और ऐसा ही कुछ हमें पता चला है कि फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा (Rohit Verma) के साथ कुछ घटित हुआ है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तो रोहित वर्मा ने अपनी जिंदगी के बारे में कुछ बातें सामने रखी है। जिसे सुनने के बाद पूरी इंडस्ट्री में एक हलचल सी मच गई थी।

बिग बॉस 3 के दौरान रोहित वर्मा (Rohit Verma) बिग बॉस के घर में थे और उस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई सारी बातें शेयर की है। रोहित वर्मा ने खुद एक बार बताया था कि वह कई अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। लेकिन एक बार फिर रोहित वर्मा ने एक ऐसी बात कह दी है जो कि सुर्खियों में छा रही है। इस बार उन्होंने बताया है कि उनके साथ रेप जैसी वारदात हो चुकी है।

Rohit Verma

Rohit Verma: अंकल ने किया था रेप

मीडिया रिपोर्टर से एक बार बात करते हुए रोहित ने बताया कि वह काफी अच्छी फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। उनका कहना है कि उनका परिवार काफी रूढ़िवादी स्वभाव का है। लेकिन रोहित का कहना है कि परिवार अच्छा होने के बावजूद उनका बचपन बहुत बुरा बीता है, क्योंकि उनके अंकल ने ही उनके साथ रेप किया था।

Rohit Verma: परिवार को नहीं बताया

रोहित वर्मा (Rohit Verma) का कहना है कि जब वे 8 साल के थे, उस दौरान उनके अंकल उन्हें साड़ी पहनाते थे और साड़ी पहनाने के बाद उनके शरीर पर मॉम डाला करते थे। मॉम डालने के बाद उनके साथ कई बुरी हरकतें की जाती थी और यह वारदात करीब 3 से 4 साल तक चलती रही। रोहित वर्मा का कहना है कि वह इतना डरते थे कि वह अपने माता-पिता को भी इस बारे में बता नहीं पाए।

Rohit Verma

Rohit Verma: मेल एक्टर्स को लेकर दिया विवादित बयान

रोहित कभी-कभी अपनी जिंदगी से जुड़ी ऐसी कई सारी बातें सामने रख देते हैं। जब डिजाइनर से पूछा गया कि क्या मेल एक्टर्स खुलकर बोलते हैं कि वे गे हैं या बाई सेक्शुअल हैं? इस पर रोहित ने जवाब देते हुए कहा मैं मानता हूं कि हर एक्टर बाई सेक्शुअल है कोई भी सीधा-साधा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here