ड्वेन ब्रावो(Dwayne bravo) ने छुए कीरोन पोलार्ड के पैर.. जानिए क्यों ?

0
521

ड्वेन ब्रावो(Dwayne bravo) और कीरोन पोलार्ड मैदान पर और बाहर एक करीबी बंधन साझा करते हैं, पूर्व में बाद वाले को अपने “सबसे अच्छे दोस्त” के रूप में कई बार संदर्भित किया जाता है। हालाँकि, जब भी चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भिड़ते हैं, तो दोनों विरोधी छोर पर होते हैं। हालाँकि, CSK और MI के बीच प्रतिद्वंद्विता के बावजूद, दो वेस्ट इंडीज हमेशा किसी न किसी तरह से एक-दूसरे के लिए समय निकालते हैं। गुरुवार को मैच से पहले पोलार्ड और ब्रावो(Dwayne bravo) के बीच एक छोटी सी बातचीत हुई और सीएसके के ऑलराउंडर ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी का पैर छूकर अभिवादन किया। उसके बाद पोलार्ड ने ब्रावो को गले लगाया और दोनों के बीच थोड़ी बातचीत हुई।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पोलार्ड ने घोषणा की कि वह बुधवार रात के अंत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं। वह 2012 में टी 20 विश्व कप जीतने वाली वेस्टइंडीज टीम में थे। उन्होंने 2021 में यूएई में टी 20 विश्व कप में देश का नेतृत्व किया था।

मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच हुए मैच में काफी एक्शन देखने को मिला। आखिरी गेंद पर रवींद्र जडेजा की सीएसके तीन विकेट से शीर्ष पर आ गई। एमएस धोनी ने सीएसके को लाइन से बाहर निकालने में मदद करने के लिए एक बहुत अच्छा शॉट मारा।

धोनी ने 13 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 28 रन की पारी खेलकर सीएसके को जीत दिलाई। धोनी ने आखिरी चार गेंदों पर 16 रन की पारी खेली तो मुंबई इंडियंस के जयदेव उनादकट स्टम्प्ड हो गए।

अंत में धोनी और ड्वेन ब्रावो दोनों ने सीएसके के लिए 28 और 1 रन बनाए। गेंद हाथ में लेकर ब्रावो ने 2-36 के स्कोर के साथ वापसी की थी.

मुंबई इंडियंस के 155 रन पर आउट होने से पहले मुकेश चौधरी ने सीएसके के लिए तीन विकेट लिए।

चौधरी को रोहित शर्मा, ईशान किशन या देवाल्ड ब्रेविस पसंद नहीं थे। खेल में 9 गेंदें थीं और पोलार्ड ने उन पर 14 रन बनाए। उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया।

मुंबई इंडियंस की ओर से तिलक वर्मा ने 43 गेंदों में 51 रन बनाए। उन्होंने अपनी टीम को काम दिलाने में मदद करने के लिए तीन चौके और दो छक्के लगाए।

उसके अब चार अंक हो गए हैं और वह अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। हालांकि, मुंबई इंडियंस सबसे नीचे है क्योंकि उसने इस सीजन में अब तक अपने सभी सात मैच गंवाए हैं।

image credit : ipl/bcci

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here