Urvashi Rautela: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कम उम्र में ही सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है। इसमें तो कोई शक नहीं है कि उर्वशी रौतेला ने अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से सबकी नजरें अपनी और खींच ली है। यहां तक कि हर भारतीयों को गर्व महसूस करवाया है। हाल ही में उर्वशी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आ रही है।

Urvashi Rautela

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक कार में बैठकर कॉफी पी रही है। इस कार का नाम बेंटले है, जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ है।

Urvashi Rautela

उर्वशी ने आज से 4 दिन पहले अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिन पर अभी तक तीन लाख से ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके हैं।

Urvashi Rautela

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्वशी बहुत ही सुंदर नजर आ रही है। उन्होंने ब्लू कलर का ड्रेस पहना है और अपने बालों को क्लच से बांध रखा है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने काले रंग के चश्मे भी पहन रखे हैं।

Urvashi Rautela

उर्वशी की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह कॉफी पीती हुई नजर आ रही है। हर बार की तरह इस बार भी उर्वशी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

Urvashi Rautela

देखा जाए तो उर्वशी उन अभिनेत्रियों में से एक है जो कि अपने नए नए लुक के कारण सुर्खियों में बनी रहती है।

Urvashi Rautela

देखा जाए तो चाहे एयरपोर्ट लुक हो, रेट कारपेट लुक हो या फिर रैंप वॉक हो, वह किसी भी तरह से अपनी खूबसूरती के कारण लोगों का ध्यान खींच लेती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आधिकारिक तौर पर मिस यूनिवर्स बहरीन 2022 को जज करने के लिए नियुक्त किया गया है। उर्वशी स्माइल ट्रेन की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर हैं।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को फिल्म ‘द लिजर्ड’ से काफी तारीफें मिली थी। यहां तक कि रणदीप हुड्डा के साथ उन्होंने एक फिल्म की थी, ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ जो की लोगों को काफी पसंद आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *