UP: देवर को गहने देने पर बहु ने की सास की हत्या, देवर से थी गुस्सा भाभी

0
80
UP

UP: उत्तर प्रदेश (UP) के बाराबंकी में एक बहू ने अपनी ही सास की हत्या कर दी। ऐसा बताया जा रहा है कि संपत्ति के लालच में आकर बहू ने अपनी सास का गला दबाकर जान ले ली। यह घटना थाना लोनी कटरा क्षेत्र के बालाखेड़ा गांव की है। ऐसा बताया जा रहा है कि 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला का नाम जसोदा जो कि अपने बड़े बेटे जगत नारायण उर्फ छंगा के पास रहने आई हुई थी। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

UP: सम्पति के लालच में सास को मारा

पोस्टमार्टम की आई रिपोर्ट से यह पता चला कि बुजुर्ग महिला का गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करनी शुरू कर दी थी। शक के आधार पर पुलिस ने महिला के बड़े बेटे और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी। सख्ती से पूछताछ करने पर पति पत्नी ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया।

UP

राजकला का कहना है कि उसकी सास ने कुछ जेवर देखभाल करने के लिए उसके देवर को सौंप दिए थे। इस वजह से राजकला अपनी सास से नाराज चल रही थी। जेवर देवर को देने के कारण राजकला को लगा कि बाकी के बचे हुए जेवर और गांव का मकान भी कहीं उसके देवर को ना दे दिया जाए। यह सोचने के बाद राजकला ने अपनी सास का सोते वक्त गला दबाकर मार दिया। राजकला के पति को इस बात का पता था कि उसकी पत्नी ने उसकी मां की हत्या की है।

UP

यूपी (UP) के लोनी कटरा थाना क्षेत्र के प्रभारी गजेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ-साफ बताया गया है कि महिला का गला दबाकर हत्या की गई है। मृतका की बड़ी बहू राजकला ने ही अपनी सास का गला दबाकर हत्या कर दी, यह बात उसने कबूल की है। इस पूरी घटना के बारे में मृतक के बड़े बेटे को सब कुछ पता होने के बावजूद उसने कुछ नहीं कहा। इस घटना के बारे में गांव वालों का कहना है कि गहने देवर को देने के कारण घर में इतना बड़ा हादसा हो गया।

बेटे और बहू की मिलीभगत ने सास की हत्या कर दी। आसपास के लोगों का कहना है कि गहने और गांव के मकान को लेकर सास बहू में कई बार विवाद भी हुआ करता था। इस घटना के सामने आने के बाद परिवार वाले और आसपास के लोग दंग रह गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here