UP News : बाहर कमाने गया पति तो पत्नी ने करली दूसरी शादी, पति के लौटने पर दिया तलाक…!!!!

0
49
UP News

UP News : क्या आपने ऐसे तलाक के बारे में सुना है जहां पति अपनी पत्नी के लिए कमाने है तो बाहर गया हो और पत्नी ने पीछे से दूसरी शादी कर ली और पति के लौटने पर उसे तलाक दे दिया। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश राज्य के बदायूं क्षेत्र से आया है जहां पर एक पत्नी ने अपने पति को जबरदस्ती तलाक दे दिया है। पति के अनुसार वह पिछले 1 साल से दिल्ली के सीलमपुर इलाके में काम कर रहा था। वापस लौटने पर उसकी पत्नी ने उसे घर में नहीं घुसने दिया और तलाक पत्र दे दिया और यह कहकर उसने बताया कि उसने दूसरी शादी कर ली है।

UP News : अफजल ने की पुलिस में शिकायत

क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद अफजल ने 1 साल पहले ही दिल्ली जाकर रेडीमेड कपड़ों का काम शुरू किया था और 1 साल के बाद जब वापस आया तो उसकी पत्नी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया और उसे एक तलाक पत्र दिया जिस पर दो लोगो के हस्ताक्षर थे। तलाक पत्र देते हुए उसने यह बता दिया कि उसने दूसरी शादी कर ली है और अब अफजल से उसे कोई मतलब नहीं है। अफजल को कुछ भी समझ नहीं आया और अंत में उसने पुलिस स्टेशन में जाकर अपनी पत्नी की शिकायत की।

UP News

UP News : 14 साल का बेटा और 11 साल की बेटी भी है

अफजल की शादी को 16 साल हो गए थे और उनके एक 14 साल का बेटा है तो 11 साल की बेटी भी है। इससे हमें पता चलता है कि उनकी शादी को काफी समय हो गया। लेकिन अफजल को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इतने साल के रिश्ते को उसकी पत्नी कुछ ही दिनों में तोड़ देगी। अफजल की पत्नी ने अपने पति को 5 लाख रुपए देकर मुंह बंद रखने की सलाह भी दी है।

यह मामला जितना सीधा दिख रहा है वैसा नहीं है क्योंकि अफजल ने हर संभव प्रयास करके शिकायत पुलिस तक पहुंचा दी है लेकिन उसकी सुनवाई कहीं भी नहीं हो रही है। अफजल के अनुसार उसने अपनी पत्नी के नाम लगभग एक करोड़ रुपए की संपत्ति करवा दी है जिसके बाद में उसकी पत्नी ने उसको परेशान करना शुरू कर दिया और अब धोखे से तलाक लेकर पैसों का गबन कर चुकी है। इतना ही नहीं अफजल की पत्नी ने एक ही आधार कार्ड को अपने दोनों पतियों के नाम से बनवा रखा है। इन बातों से पता चलता है कि अफजल की पत्नी काफी शातिर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here