Merath: एक युवक ने पत्नी को मोटी बताकर दिया तलाक!! पुलिस ने किया मामला दर्ज

0
66
Merath

Merath: हम आए दिन पति पत्नी के झगड़ों के किस्से सुनते रहते हैं। लेकिन इस बार जिस घटना के बारे में हम बताने जा रहे हैं, वह बिल्कुल ही हैरान कर देने वाली है। पति का कहना है कि शादी के बाद उसकी पत्नी मोटी हो गई है, इसलिए वह उसे तलाक दे रहा है।

पत्नी ने बताया कि उसका पति उसके साथ मारा पीटी किया करता था और उसने कहा कि तुम शादी के बाद बहुत मोटी हो गई हो, इसलिए मैं तुम्हें तलाक दे रहा हूं। ऐसा कहकर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। यहां तक कि पति ने पत्नी को तलाक का नोटिस भी भेजा है।

पीड़ित महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है, लेकिन उसका पति उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता। मेरठ (Merath) के जाकिर कॉलोनी की रहने वाली नजमा नामक महिला की शादी को 8 साल हो गए हैं। उसके पति मेरठ (Merath) फतेहपुर के रहने वाले हैं, उनका नाम सलमान बताया गया है। पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पति ने तलाक का नोटिस भेजा है।

Merath

नजमा का कहना है कि घर पर तलाक का नोटिस आने के कुछ दिनों बाद ही उसके पति ने नजमा को तलाक दे दिया। पत्नी ने बताया कि वजह बस इतनी है कि शादी के बाद नजमा मोटी हो गई है और उसके पति का कहना है कि अब मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहता, इसलिए मैं तुम्हें छोड़ रहा हूं।

नजमा ने यह भी बताया की सलमान ने उसे 1 महीने पहले ही घर से निकाल दिया और फिर उसके घर तलाक का नोटिस भेज दिया। तलाक की असली वजह नजमा का मोटापा बताया जा रहा है। नजमा का कहना है कि उसका 7 साल का बेटा है, वह उसका भरण पोषण कैसे करेगी?

Merath

पीड़ित महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है, लेकिन उसका पति उसके साथ नहीं रहना चाहता। फिलहाल नजमा मेरठ (Merath) के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में जाकर पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रही है।

वहीं दूसरी और सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि उनके सामने ऐसा कोई भी मामला नहीं आया है। अगर ऐसा कोई मामला आता है तो वह गंभीर रूप से मामले की छानबीन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here