UP: ‘नोटों से भरे ट्रक’ की खबर फ़ैलते ही मचा हो-हल्ला, तुरंत पहुंची RBI की टीम

0
47
UP

UP: उत्तर प्रदेश के हरदोई से लोगों को हैरान करने वाला मामला सामने आया है. हरदोई के बेहटा थाना इलाके के दलेलपुर गांव के पास एक नोटों से भरा हुआ ट्रक लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया. ज्यादा संख्या में लोग इकट्ठा हो जाने पर तुरंत ही पुलिस और आरबीआई की टीम वहां पहुंच गई.

उसके बाद अधिकारियों से बातचीत करके कीचड़ में फंसे हुए ट्रक को बाहर निकाल कर आगे भेजा गया. इस दौरान उन लोगों को जानकारी मिली थी कि ट्रक में नोटों के बंडल भरे हुए हैं. ऐसा सुनते ही कई लोग उसके आसपास मंडराते हुए दिखे.

हरदोई के पास दलेलपुर गांव में एक ट्रक कीचड़ में फंस गया था. ट्रक ड्राइवर ने इस ट्रक को कीचड़ से निकालने के लिए काफी मशक्कत की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया. इस ट्रक को आगे पीछे करने के चक्कर में ट्रक में भरे नोटों के कतरन से बने कुछ बंडल नीचे गिरने लगे.

उस रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर जब इन बंडलो पर पड़ी तो उन्हें लगा कि इस ट्रक में नोट भरे हुए हैं. यह खबर आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते गांव के सैकड़ों लोग वहां इकट्ठा हो गए.

UP

इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस और आरबीआई की टीम तुरंत ही मौके पर पहुंच गई. पुलिस को जब इस पूरे मामले का पता चला तो उन्होंने आरबीआई के अधिकारियों से बातचीत की. इसके बाद पुलिस ने ट्रक को कीचड़ से निकलवा कर आगे रवाना कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया कि जब हमें खबर मिली कि इस तरह का एक ट्रक कीचड़ में फंसा हुआ है. जिसकी सूचना मिलते ही सीओ हरपालपुर वहां पहुंच गए.

इसके बाद आरबीआई के अधिकारियों से बात करने पर पता चला कि ट्रक कानपुर से बरेली की तरफ जा रहा था. इसके बाद ट्रक को कीचड़ से निकलवा कर उसे आगे के लिए रवाना कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here