UP: स्कूल प्रिंसिपल ने थोड़ी देरी से आने पर मासूम को बेरहमी से पीटा, दोनों पैरों की टूटी हड्डी

0
50
UP

UP: एक शिक्षक द्वारा बेरहमी से बच्चे की पिटाई करे जाने पर मासूम बच्चे के दोनों पैरों की हड्डी टूट गई। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश (UP) के शामली का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल ने कुछ देरी से स्कूल आए बच्चे की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी। बेरहमी से पिटाई किए जाने से मासूम बच्चे की दोनों पैरों की हड्डी टूट गई है।

मासूम बच्चे के पिता ने अपने बच्चे का इलाज करवा कर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ आदर्श मंडी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। और तो और जिला अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ऐसी अपील की है।

यह पूरी घटना यूपी (UP) के शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव मुंडेट का है। जहां पर जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा छात्र देवल की देर से आने पर डंडों से पिटाई की। प्रिंसिपल ने देवल को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके दोनों पैरों की हड्डी टूट गई है। पीड़ित बच्चे के पिता का कहना है कि उनका बेटा कक्षा आठवीं का विद्यार्थी है। जो कि आज से कुछ दिनों पहले बीमार चल रहा था।

UP

देवल के पिता का कहना है कि बेटा इतना ज्यादा बीमार हो गया था कि उसका इलाज पानीपत में करवाना पड़ा। जब देवल ठीक होने लगा तो वह फिर से स्कूल आने लग गया था। पिता का कहना है कि यहां तक बच्चे को स्कूल में बैठने तक नहीं दिया जा रहा था। तो उन्होंने पानीपत में कराए गए इलाज का कागजात भी प्रिंसिपल को दिखाया था। जिसके बाद प्रिंसिपल ने देवल को क्लास में बैठने की अनुमति दी है। देवल के पिता का कहना है कि अगले दिन जब देवल स्कूल आने में बस 5 मिनट लेट हो गया तो उसके प्रिंसिपल ने बड़ी ही बेरहमी से डंडों से देवल को पीटना शुरू कर दिया।

देवल के पिता का कहना है कि शामली में मौजूद सरकारी अस्पताल में देवल के दोनों पैरों का एक्सरे कराया गया है। उस दौरान पता चला कि इसके दोनों पैरों की हड्डी टूट गई है। डॉक्टरों के कहने पर बच्चे के दोनों पैरों पर प्लास्टर चढ़ाना पड़ा है। घायल छात्र के पिता जिला अधिकारी से प्रिंसिपल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगा रहे हैं। और तो और बच्चे से बात करने पर पता चला कि प्रिंसिपल ने उसकी एक बात भी नहीं सुनी बस उसे पीटते ही चले गए।

इस पूरी घटना में डीएम जसजीत कौर का कहना है कि एसडीएम की टीम तैयार की गई है। ताकि पूरे मामले की सही ढंग से छानबीन की जा सके। अगर छानबीन के दौरान प्रिंसिपल दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here