UP: एक घायल पति का इलाज हॉस्पिटल में हो रहा था वहां पर उसकी पत्नी भी मौजूद थी जो कि उसकी सेवा कर रही थी तभी उसकी प्रेमिका वहां आ जाती है और वह भी सेवा करने के लिए कहती है लेकिन पत्नी और प्रेमिका के बीच इसी बात को लेकर तू तू मैं मैं के साथ साथ गाली गलौज और झगड़ा भी हो जाता है की सेवा मैं करूंगी इस बुरी घटना का किसी अनजान व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का है जहां पर सरकारी अस्पताल में भर्ती एक शख्स की पत्नी और प्रेमिका के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हो जाता है जिसका कारण यह है कि दोनों ही उसकी सेवा करना चाहती है पत्नी का कहना है कि पति मुझे 8 साल पहले छोड़कर मुंबई चले गए थे. जब मुझे एक्सीडेंट की सूचना लगी तो मैं सेवा करने पहुंच गई जबकी प्रेमिका का कहना है कि इनका विवाद कोर्ट में चल रहा है और यह मेरे साथ ही मुंबई में रहते हैं इसलिए इनकी सेवा करने का हक मेरा भी है।

UP

जिस व्यक्ति के लिए यह दोनों मोहतरमा लड़ रही हैं उस व्यक्ति का नाम कन्हैया है और वह आजमगढ़ के मंडली चिकित्सालय में भर्ती है कन्हैया के एक्सीडेंट की सूचना पत्नी और प्रेमिका को लगते ही दोनों वहां पर पहुंच जाती हैं और दोनों ही पति पर अपना हक जमाने लगती हैं इसी को लेकर दोनों में विवाद हो जाता है और आपस में झगड़ने लगती हैं.

वहीं इस पूरे मामले में पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसके साथ 8 साल पहले मारपीट की थी उसके बाद वह उसे छोड़कर मुंबई आ गया था वही पत्नी का कहना है कि वह पिछले 15 साल से अपनी शादी को निभा रही है और बच्चों को भी पाल रही है घर परिवार के लोग मेरा साथ नहीं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *