Hamirpur: हमीरपुर में हुई छात्रा के साथ दरिंदगी, पांच आरोपी गिरफ्तार छात्रा लापता

0
100
Hamirpur

Hamirpur: यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) में एक प्रेमी के सामने ही उसकी प्रेमिका के साथ बदसलूकी की गई। बच्ची का वीडियो देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। इस पूरी घटना के वीडियो से ही पता चल रहा है कि लड़की के साथ किस हद तक बदसलूकी की गई है। छात्रा अपने आप को बचाने के लिए जोर-जोर से शोर मचा रही थी। लेकिन फिर भी आरोपियों को उस पर जरा सी भी दया नहीं आई।

छात्रा को निर्वस्त्र करके दरिंदगी करते रहे। फिलहाल दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। इस पूरी घटना में पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि इसमें से दो आरोपी नाबालिग है और एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

j

Hamirpur: 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया है कि हमीरपुर (Hamirpur) में छात्रा के साथ बदसलूकी करने वाले पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। लेकिन छात्रा अभी लापता है। पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी हुई है। हमीरपुर (Hamirpur) जिले के आला अधिकारी डीएम एसपी सहित मंडल के डीआईजी भी मिलकर गांव के जंगल में तलाश कर रहे हैं। लेकिन जिस लड़की के साथ बदसलूकी की गई है, वह लड़की अभी तक नहीं मिली है।

Hamirpur: इस दिन हुई थी वारदात

दरअसल, हमीरपुर (Hamirpur) जिले के सिटी फॉरेस्ट के पास जंगल में एक युवती के साथ दरिंदगी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह पूरी घटना 16 अगस्त यानी बुधवार के दिन की बताई जा रही है। वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रेमी और उसकी प्रेमिका के साथ छह व्यक्ति किस तरह से मारा पीटी कर रहे हैं। और तो और 6 आरोपियों ने उस लड़की को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो भी बना लिया। हैवानियत की सारी हदें तो तब पार हो गई जब उन दरिंदों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया।

Hamirpur: ये है सभी आरोपियों के नाम

वायरल हुए इस वीडियो के पांच आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और ऐसा बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड कन्हैया शर्मा है। पांच आरोपियों के नाम कन्हैया शर्मा, अरविंद निषाद, प्रीतम कश्यप, फजल, साजन और लखन खंगार। फिलहाल पुलिस आरोपी लखन को ढूंढ रही है। इन आरोपियों ने प्रेमी से धारा 354ब/386/147/323/504/506 IPC व 67 आईटी एक्ट में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here