Anushka Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की काफी लंबे समय से एक भी फिल्म नहीं आई है। अनुष्का शर्मा को हमने आखरी बार 2018 में शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ फिल्म में देखा था। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी अहम रोल निभाते हुए नजर आई थी। लेकिन अनुष्का शर्मा हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव पाई जाती है, क्योंकि वह अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। जैसे कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वहां एक पार्क में बैठी हुई नजर आ रही है।

Anushka Sharma

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सफेद रंग का आउटफिट पहना है, जो कि शॉर्ट ड्रेस है। देखा जाए तो अनुष्का शर्मा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। और तो और अनुष्का की यह तस्वीर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपने इस लेटेस्ट लुक को ब्राउन फ्लैट्स और रिस्ट वॉच के साथ कम्प्लीट किया है। और तो और अनुष्का फिलहाल पार्क में बैठी हुई नजर आ रही है।

anu

अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने यह भी कैप्शन लिखा है कि पार्क में बैठने से अच्छा काम और क्या हो सकता है?

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति विराट कोहली के साथ यूरोप ट्रिप पर भी गई थी। वहां पर अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अगर हम अनुष्का के काम की बात करें तो अनुष्का जल्द ही प्रोसित रॉय के डायरेक्शन में बन रही ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगीं, जिसके लिए वह इन दिनों कड़ी मेहनत कर रही हैं।

anu 3

‘चकदा एक्सप्रेस’ फिल्म के जरिए अनुष्का पूरे 4 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपना दोबारा कदम रखेगी। और तो और अनुष्का का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

‘चकदा एक्सप्रेस’ फिल्म महिला टीम की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी का किरदार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) निभाने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *