Uttarpradesh News : पत्नी ने नहीं दिए पति को शराब के पैसे, राक्षस पति ने फेंक दिया छत से नीचे

0
510
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शराबी पति ने अपनी पत्नी को लड़ाई के चलते छत से नीचे फेंक दिया. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज अभी चल रहा है. यह मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के जरोरहा गाँव का बताया जा रहा है.

पति अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांग रहा था. जब पत्नी ने पैसे देने के लिए मना कर दिया तो पति को गुस्सा आ गया. पहले उसने अपनी पत्नी को खूब पीटा.उसके बाद छत पर ले जाकर धक्का दे दिया. महिला को काफी गंभीर रुप से चोटें आई हैं. इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि महिला को ठीक होने में काफी समय लगेगा.

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : शराबी पति के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

महिला के मायके वालों की शिकायत पर शराबी पति के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.परिजनों ने शिकायत की है कि पति अक्सर शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता है. इसके अलावा वह अन्य परिजनों के साथ भी मारपीट करता है. पीड़ित महिला के भाई ने बताया कि, “जीजा शराब पीकर दीदी को बहुत मारते हैं. हम परिवार वालों से भी लड़ाई और मारपीट करते हैं. इस बार उन्होंने दीदी को छत से नीचे फेंक कर मारने की कोशिश की थी. हमें इंसाफ चाहिए.”

इस मामले के बारे में बिसड़ा थाना के एसएचओ केके पांडेय ने बताया, “महिला के मायके वालों की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here