Uttarpradesh News : टीचर और छात्रा के आपत्तिजनक फोटो पर भड़के ग्रामीण, प्रिंसिपल ने भेजा टीचर को नोटिस

0
559
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक बहुत बड़ी घटना सामने आई है। इस घटना में स्कूल के टीचर और छात्रा के बीच अवैध संबंध बताया जा रहा है। उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले के एक टीचर और छात्रा की आपत्तिजनक हालत में फोटो वायरल हो गयी है। जिस कारण पूरे गांव में आक्रोश का माहौल है। कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस मामले में टीचर को 3 दिन का नोटिस देकर वायरल हुई फोटो के बारे में जवाब मांगा है। इसके साथ ही एक कमेटी का गठन किया गया है जो इस मामले की जांच करेगी।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : लड़की के माता-पिता बहुत ज्यादा गुस्से में

मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने 12वीं क्लास पास कर ली है और टीचर मैथ्स पढ़ाता है। इस फोटो के वायरल होने के बाद लड़की के माता-पिता बहुत ज्यादा गुस्से में हैं और उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल को इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी शिक्षक एलटी ग्रेड आयोग से चुनकर कुछ साल पहले इस कॉलेज में नियुक्त हुआ था।

इस मामले में इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने ‘आजतक’ को बताया कि इस मामले में आरोपी टीचर को नोटिस जारी कर आपत्तिजनक फोटो के बारे में 3 दिन के भीतर जवाब मांगा है। इस पूरे मामले की जांच करने के लिए एक कमेटी का गठन भी किया गया है। जो इस पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here