Aamir Khan: आमिर खान सालों बाद कर रहे टीवी पर एंट्री, जाने इसके बारे में पूरी बात

0
109
aamir

Aamir Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) को हम जल्दी ही टीवी पर धमाकेदार एंट्री के साथ देखेंगे। मिस्टर-परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) टीवी पर डांस दीवाने जूनियर के मेहमान बन कर जल्दी ही आने वाले हैं। डांस दीवाने जूनियर के कई प्रोमो तैयार हो चुके हैं। सबसे खास बात यह है कि आमिर खान (Aamir Khan) के आने की बात को लेकर टीवी स्टार्स काफी एक्साइटमेंट में नजर आ रहे हैं। और तो और काफी लंबे समय बाद आमिर खान के टीवी पर आने से उनके फैंस बहुत ज्यादा खुश दिख रहे हैं।

आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के कारण आमिर खान टीवी स्टार्स के बीच में मस्ती करते हुए नजर आएंगे। ‘लाल सिंह चड्ढा’ जल्दी ही 11 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आप आमिर खान (Aamir Khan) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को देखेंगे। ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के कई सारे प्रोमो तैयार कर चुके हैं। ट्रेलर में आप सभी ने देखा होगा कि आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक सरदार का किरदार निभाते हुए देखेंगे। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि लाल सिंह चड्ढा के दौरान आमिर खान पिछले पांच दशक का भारत हमें दिखाएंगे।

Aamir Khan

Aamir Khan : टीवी शो पर आमिर खान जल्दी ही दिखने वाले हैं

फिल्म रिलीज होने से पहले आमिर खान हमें टीवी पर नजर आने वाले हैं। डांस दीवाने जूनियर के टीवी शो पर आमिर खान जल्दी ही दिखने वाले हैं। डांस दीवाने जूनियर यह कलर्स चैनल का शो है। आमिर खान इस रियलिटी शो में जाकर इस शो के ग्रैंड फिनाले को चार चाँद लगा देंगे। इस शो के कई वीडियो प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। डांस दीवाने जूनियर का फिनाले आपको 16 और 17 जुलाई को देखने मिलेगा।

हम आपको बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान को काफी बार चोट भी लगी है। आमिर खान ने बताया कि अपने लंबे रनिंग सीक्वेंस के वक्त आमिर को घुटने पर चोट लग गई थी। आमिर की फिजियोथैरेपी भी हुई है। आमिर खान ने पेन किलर खा कर अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Aamir Khan : ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ फिल्म दोनों ही आमने-सामने

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ फिल्म दोनों ही आमने-सामने 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का ट्रेलर हालांकि काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है। डांस दीवाने जूनियर शो में रणबीर कपूर भी कुछ समय पहले ‘शमशेरा’ फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। और तो और रणबीर कपूर और वाणी कपूर दोनों स्टार प्लस के ‘रविवार विथ स्टार’ परिवार में भी आ चुके हैं। जिसमें हमने देखा कि रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने खूब जमकर मस्ती की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here