Bareilly: बरेली में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या! पत्नी से हुआ था झगड़ा! पुलिस कर रही जाँच

0
110
bareilly

Bareilly: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के बरेली (Bareilly) से एक डरावना मामला सामने आया है। बरेली (Bareilly) में मंगलवार की देर रात को एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिसकर्मी अपनी पत्नी से चल रहे झगड़े के कारण कुछ दिनों से तनाव में चल रहा था। घरवालों से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की जानकारी के अनुसार 2015 के बैच के सिपाही वीरेंद्र प्रताप सिंह सुभाष नगर के बदायूं रोड स्थित इंदिरा पुर कॉलोनी के पास रहते थे। वीरेंद्र प्रताप की ड्यूटी मुरादाबाद (Muradabad)ट्रैफिक पुलिस में थी। वीरेंद्र प्रताप को उनके पिता की जगह नौकरी दी गई थी। वीरेंद्र प्रताप काफी समय पहले से बरेली (Bareilly) में ही रह रहे थे। घर वालों का कहना है कि वीरेंद्र उसकी पत्नी के साथ चल रहे विवाद के कारण काफी समय से मानसिक तनाव से लड़ रहा था। और तो और वीरेंद्र ने तनाव में आकर शराब पीना भी शुरू कर दिया था। मंगलवार की देर रात को वीरेंद्र प्रताप ने अपनी कमीज की सहायता से खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया और आत्महत्या कर ली।

suicide

Bareilly : छानबीन की जा रही है

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि वीरेंद्र की मौत का कारण अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आया है। पुलिस द्वारा इस मामले की पूरी छानबीन की जा रही है। घर वालो ने बताया है कि वीरेंद्र होली पर अपने घर बरेली (Bareilly) कुछ समय के लिए गया था। उसके बाद से वहां ड्यूटी पर वापस नहीं आया। पुलिस ने वीरेंद्र के परिवार वालों से पूछताछ की तो पता चला कि 2017 में वीरेंद्र की शादी हुई थी और शादी के बाद से वीरेंद्र की पत्नी 2 साल से अपने मायके में ही है। वीरेंद्र के कई बार बुलाने पर भी उसकी पत्नी मायके से ससुराल नहीं आई। इस वजह से वीरेंद्र काफी मानसिक तनाव में था।

अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि वीरेंद्र प्रताप ट्रैफिक पुलिस मुरादाबाद में अपने पिता की जगह ड्यूटी पर लगाया था। इसकी उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है। वीरेंद्र की खुद खुशी की खबर पुलिस थाने मुरादाबाद में बता दी गई है। वीरेंद्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारा मामला सामने आ जाएगा। अभी तक इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here