Aamir Khan: वापस आ रही है ‘करण-अर्जुन’ की जोड़ी? इस दिग्गज कलाकार के कहने पर शाहरुख और सलमान आए एक साथ

0
127
salman sharukh

Aamir Khan : कुछ वक्त पहले एक खबर सामने आई थी कि आदित्य चोपड़ा, सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आदित्य चोपड़ा पहले ही ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ मूवी से जुड़े हुए हैं। लेकिन आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान को साथ में लाना चाहते हैं।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक साथ एक फिल्म में काम करने के लिए राजी है, लेकिन बड़ी खबर यह है कि आदित्य चोपड़ा से पहले ही कोई और इन दोनों को साथ लेकर आना चाहते हैं। ए आर मुरुगदास फिलहाल किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। यह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ लाने का मन बना चुके हैं।

amir khan

Aamir Khan : सलमान-शाहरुख इस फ़िल्म में करेंगे काम

ए आर मुरुगदास वही डायरेक्टर है जिन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर ‘गजनी’ फिल्म बनाई थी। लेकिन एक सवाल यह उठता है कि क्या ए आर मुरुगदास आमिर खान (Aamir Khan) के कहने पर सलमान और शाहरुख खान के साथ फिल्म करना चाहते हैं? या फिर आमिर खान चाहते हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान एक फिल्म में नजर आए। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि सलमान और शाहरुख खान पहले ही फिल्म के डायरेक्टर से मीटिंग कर चुके हैं। शाहरुख खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ‘पठान’ फिल्म में आप शाहरुख खान को स्पेशल एजेंट के रूप में देखेंगे।

Aamir Khan: सलमान-शाहरुख को साथ देखना चाहते हैं दर्शक

‘टाइगर’ सीरीज की फिल्मों में सलमान खान (Salman Khan) एजेंट का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं और यह हम सभी जानते हैं कि आने वाले भविष्य में इस तरह की फिल्मों में शाहरुख खान और सलमान खान के काम करने की संभावना थोड़ी कम हो जाएगी। अगर शाहरुख और सलमान खान, ए आर मुरुगदास डायरेक्टर से जुड़ जाते हैं तो उन्हें एक अलग ही अनुभव मिलेगा। जो कि दोनों के आने वाले भविष्य के लिए अच्छा साबित होगा।

Aamir Khan : सलमान-शाहरुख अगले साल नए प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं

अगर सलमान और शाहरुख की ए आर मुरुगदास डायरेक्टर के साथ बात बनती है तो वह जल्दी ही आने वाले साल में काम शुरू कर देंगे। अगर हम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के काम पर नजर डाले तो 2023 में शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ इन दोनों में काफी बिजी रहने वाले हैं। अगर देखा जाए तो सलमान और शाहरुख 2023 के 6 महीने पूरे होने के बाद अपने नए प्रोजेक्ट पर ध्यान दे पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here