Katrina kaif on salman khan : बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई जान, हिंदी सिनेमा जगत के ऐसे सुपरस्टार है, जिनका किसी फिल्म में एक छोटा सा रोल ही उस फिल्म को सुपरहिट बना देता है। हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले सुपरस्टार सलमान खान का नाम भी उन स्टार में से एक है जो अपनी शूटिंग के लिए लेट आते हैं। सलमान खान का शूटिंग पर लेट आने का खुलासा उनकी ही बेहद करीबी दोस्त यानी कि कैटरीना कैफ ने किया है। आपको बता दें कि एक बार कैटरीना कैफ, सलमान खान के शो बिग बॉस के सेट पर आई थी। जहां पर बात करते-करते कैटरीना ने सलमान की यह पोल खोल कर रख दी।

Katrina kaif on salman khan

Katrina kaif on salman khan : सलमान खान शूटिंग पर हमेशा काफी लेट आते हैं

पिछले साल बिग बॉस 15 के सेट पर कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी के साथ वहां आई थी। वहां पर बात करते-करते कैटरीना कैफ ने रोहित शेट्टी को कहा कि सलमान खान शूटिंग पर हमेशा काफी लेट आते हैं। सलमान खान के इस राज को उन्हीं के दोस्त ने खोल दिया। कैटरीना ने कहा कि यह शूटिंग पर हमेशा लेट आते हैं। जिस पर सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा कबूल है। वहीं पर कैटरीना कैफ ने सलमान खान को एक गाना गाने के लिए भी कहा था। कैटरीना कैफ की यह छोटी सी विश तुरंत ही पूरी कर दी।

यह तो हम सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं। बल्कि एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते की कई बातें सुर्खियों में बनी रहती थी। लेकिन अफसोस ऐसा कुछ नहीं हुआ। अगर हम इन दोनों की अपकमिंग फिल्म के बात करें तो ‘टाइगर 3’ में यह दोनों साथ में काम कर रहे हैं। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘टाइगर 3’ फिल्म के अलावा सलमान खान और कैटरीना कैफ ने ‘भारत’ और ‘मैंने प्यार क्यों किया’ इन फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *