Namrata Malla: लोगों के दिलों में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर भी प्यार बसा हुआ है. बॉलीवुड की तरह भोजपुरी एक्ट्रेस भी काफी चर्चाओं में बनी रहती है. ऐसी ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस है नम्रता मल्ला जो आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग बरसाती रहती है. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है, जिन्हें देख लोग पागल हो जाते हैं. आप भी देखिए नम्रता मल्ला की हॉट तस्वीरें और उनका सेक्सी फिगर…

Namrata Malla

अगर हम हॉट एक्ट्रेस की बात करें तो सबसे पहले दिमाग में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का नाम ही आता है. जैसे मलाइका अरोड़ा या दिशा पटानी. लेकिन अगर हम भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करें तो बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में सबसे पहला नाम नम्रता मल्ला का ही आता है. इन्होंने अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से कई लोगों के दिलों को घायल किया है.

Namrata Malla

सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला की एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें आपको मिल जाएगी. इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. शेयर की गई तस्वीरों में इनका ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है.

Namrata Malla

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है जो अपने सेक्सी लुक से हर किसी को दीवाना बना देता है. भोजपुरी इंडस्ट्री में इन्हें डांसिंग क्वीन भी कहा जाता है जो आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है और गदर मचा देती है. वह कभी बोल्ड अंदाज में तो कभी वेस्टर्न लुक में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

Namrata Malla

अपने हर नए अवतार से नम्रता लोगों के दिलों को घायल करती हैं और उन्हें मदहोश कर देती हैं. उनकी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इनके 1.5 मिलियन फॉलोवर्स है.

Namrata Malla

इसके अलावा वह अपनी फिटनेस को लेकर भी खूब सतर्क रहती हैं. उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. वह अपने वर्कआउट की तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Namrata Malla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *