Actress Hotness: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. इन्हे आप इश्क विश्क फिल्म के रीमेक से बॉलीवुड में एंट्री करते हुए देख सकते है. हाल ही में एक्ट्रेस पश्मीना ने अपना हॉट फोटोशूट करवाकर सुर्खियां बटोर ली है.

Actress Hotness

ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना ने रेड कलर के वेलवेट ड्रेस में अपना हॉट फोटोशूट करवाया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन करके फोटो शूट करवाया है. उनके इस अंदाज को देखकर लोग मदहोश हुए जा रहे हैं.

Actress Hotness

उन्होंने अपने रेड ड्रेस से मैच इन्हीं गोल्ड मेकअप कर रखा है और लिप्स पर डार्क रेड कलर की लिपस्टिक भी लगाई है. पश्मीना के फैंस को उनका यह हॉट अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

Actress Hotness

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्मीना रोशन, ऋतिक रोशन के चाचा और फेमस सिंगर राजेश रोशन की बेटी है. पश्मीना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

Actress Hotness

पश्मीना अपने भाई ऋतिक रोशन के दिल के बेहद करीब है और दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो करते है. दोनों भाई बहन एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए भी दिखाई देते हैं.

Actress Hotness

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *