Akshay Kumar : हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई पृथ्वीराज चौहान में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पृथ्वीराज की अहम भूमिका निभाई थी। अब जल्दी ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमें कॉमेडी ड्रामा फिल्म रक्षा बंधन में नजर आएंगे। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट को लेकर अक्षय कुमार काफी बिजी चल रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने ‘रक्षाबंधन’ के सेट से बिहाइंड कैमरा अपनी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) से लेकर रक्षाबंधन की टीम कास्ट के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार। पोस्ट में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार उनके किरदार केदारनाथ के रूप में दिख रहे हैं।

akki

पोस्ट डालते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस बात का ध्यान रखा है कि फिल्म भाई और बहनों के बीच विशेष बंधन का जश्न मना रही है।

अक्षय कुमार ने जो तस्वीरें पोस्ट की है उसमें फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय और साथ ही में भूमि पेडणेकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं आप देख सकते हैं कि ऑन स्क्रीन अक्षय कुमार की बहने भी तस्वीरों में नजर आ रही है।

हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीर के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा है सबसे खास बंधन को सेलिब्रेट करते एक फिल्म जहां वाकई में बहुत बॉन्डिंग थी। इस कुछ खास लम्हों को साझा कर रहा हूं। एक महीने बाद 11 अगस्त को यह फिल्म आपके नजदीकी थियेटर में जल्द ही लग जाएगी।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित ‘रक्षाबंधन’ में सहजमिन कौर, दीपिका खन्ना, सलिया खतीब, समरिथी श्रीकांत और सीमा पाहवा भी अहम रोल निभाती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *