Jos Buttler: इंग्लैंड की शर्मनाक हार के बाद बटलर ने दिया बयान, कहा- “दो घोड़ों की रेस में हम तीसरे नंबर पर आए”

0
111
jos buttler

Jos Buttler: भारत और इंग्लैंड के बीच 12 जुलाई मंगलवार को लंदन के केनिंग्टन ओवल (Kenington Oval) में पहला वनडे मैच खेला गया. इस मैच में मेजबान टीम इंग्लैंड (England) को 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. टॉस हारकर इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को 111 रनों का लक्ष्य दिया. इसके बाद भारतीय टीम ने 18.4 ओवर में ही बिना कोई विकेट गवाएं लक्ष्य का पीछा करते हुए उसे हासिल कर लिया. अब इस शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर (Jos Buttler) ने बड़ा बयान दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 10 सालों में पहली बार इंग्लैंड को 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी है. इससे शर्मनाक हार से अपना आपा खो बैठे इंग्लैंड के नए कप्तान जॉस बटलर (Jos Buttler) ने कहा है कि, “हमारे लिए बेहद मुश्किल दिन था. दो घोड़ों की रेस में हम तीसरे नंबर पर आए. मुश्किल मुकाबले के बाद हमें लॉर्ड्स में खेले जाने वाले अगले मैच के लिए तैयार रहना होगा.”

buttler

Jos Buttler : गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया

इंग्लैंड (England) के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. जोस बटलर (Jos Buttler) ने आगे बातचीत करते हुए कहा कि, ” भारतीय तेज गेंदबाजों ने हालात का अच्छे से फायदा उठाया. गेंदबाजों ने पावरप्ले के दौरान शानदार गेंदबाजी की. हमें इस बात की पहले से ही उम्मीद थी कि गेंद स्विंग जरूर होगी. जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) ने खास तौर से सबसे अच्छा प्रदर्शन किया.”

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) से अगले मैच की रणनीति बदलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकता. हम इस बारे में चर्चा जरूर करेंगे. हमारी टीम के कुछ खिलाड़ी अपने टेस्ट करियर के सबसे अच्छे फॉर्म में हैं. वो यहां टीम में शामिल है लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए.” आपको बता दें इस सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार को लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जायेगा.

पहली पारी में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. इसके साथ ही रोहित शर्मा की गेंदबाजी को लेकर बनाई गई रणनीति सफल साबित हुई. भारत की ओर से लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए मैच को 10 विकेट से भारत की झोली में डाल लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here