Akshay Kumar New Movie: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का नया लुक सामने आया है। इस लुक में अक्षय कुमार सरदार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन हम आपको बता दें कि अभी तक फिल्म का नाम अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘कैप्सूल गिल’ रखा जाएगा।

आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ने इसमें एक सरदार का लुक लिया है। जिसके लिए उन्होंने पर्पल कलर की पगड़ी पहनी है। और तो और उन्होंने आंखों पर चश्मा लगाया है और शर्ट पहने खेतों में खड़े नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार का यह सरदार वाला लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। अक्षय कुमार की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्माण वासु भगनानी के बैनर पूजा एंटरटेनमेंट तले किया जा रहा है। वहीं निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं। इस बैनर के साथ काम करते हुए यह फिल्म अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले इस बैनर के साथ काम करके अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी थी।

akshay

Akshay Kumar New Movie

हमारे सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म कॉल माइन रेस्क्यू पर आधारित है। यह फिल्म माइनिंग इंजीनियरिंग जसवंत सिंह के जीवन पर बनाई जाएगी। जिन्होंने रानीगंज गोल्ड फील्ड में 1989 मे 64 खान मजदूरों की जान बचाई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। अक्षय कुमार अभी लंदन में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

हमने अभी कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’में उन्हें देखा था। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। विवाद के चलते फिल्म का नाम बदलकर सम्राट पृथ्वीराज रखा गया। सम्राट पृथ्वीराज चौहान में हमने अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर को भी देखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *