UP News : ट्यूशन पढ़ने गया था बेटा, शाम को आया फिरौती के लिए फोन, टीचर के टॉयलेट में मिली लाश

0
282
up bacha

UP News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में 6 साल के मासूम बच्चे की लाश मिलने से पूरे इलाके में मातम छा गया है. यह घटना थाना लार के हरखौली गांव की है. पुलिस ने इस मामले में ट्यूशन टीचर, बेटे और पोते को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी मिली है कि थाना लार के हरखौली गांव के निवासी गौरव यादव की होम्योपैथिक दवाइयों की दुकान है. इनका बेटा संस्कार यादव गांव के ही नरसिंह विश्वकर्मा के घर ट्यूशन पढ़ने जाता था. बुधवार दोपहर को वह समय से आधे घंटे पहले ही ट्यूशन पढ़ने घर से निकल गया था, लेकिन शाम तक वह घर नहीं लौटा.

tution teacher

UP News : बच्चे के घर नहीं लौटने पर परिजन घबरा गए

बच्चे के घर नहीं लौटने पर परिजन घबरा गए. खोजबीन करने के बाद भी बच्चा नहीं मिला. कुछ देर बाद गांव के खेत में एक पत्र मिला, जिसमें बच्चे को छोड़ने के बदले पांच लाख की फिरौती मांगी गई थी. फिरौती का मामला लार पुलिस थाने पहुंचा. करीब रात 9:00 बजे पुलिस गांव में पहुंची और छानबीन शुरू की.

एसपी संकल्प शर्मा, सीओ सलेमपुर भी मौके पर गए लेकिन लड़के का कुछ पता नहीं चल पा रहा था. पुलिस ने ट्यूशन टीचर के बेटे से देर रात पूछताछ की तो पता चला कि संस्कार की लाश ट्यूशन टीचर के शौचालय में है. देर रात पुलिस ने शव को बरामद किया. संस्कार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया है कि इस केस में टीचर नरसिंह विश्वकर्मा, उनके बेटे और पोते को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here