Alia Bhatt Instagram Photo : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने प्रेगनेंसी की न्यूज़ देकर सभी को चौंका दिया है। यह क्यूट कपल बहुत ही जल्द मम्मी पापा बनने जा रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ सोशल मीडिया पर सोमवार को पोस्ट की थी। न्यूज़ देखने के बाद हर कोई आलिया और रणबीर को बधाई दे रहा है। इन दोनों कपल्स के फैंस ही नहीं बल्कि फिल्म स्टार्स भी इन्हें बहुत-बहुत बधाई दे रहे हैं। प्रेगनेंसी की खुशखबरी देने के बाद आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर अपनी डीपी बदल ली।

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी करने के बाद ही अपनी इंस्टाग्राम डीपी बदल ली थी। आलिया ने अपनी शादी की एक क्यूट सी फोटो लगाई थी। अब प्रेगनेंसी की न्यूज़ देने के बाद आलिया ने फिर से अपनी डीपी चेंज कर ली है। अब आलिया ने अपने पति रणवीर के साथ एक क्यूट सी फोटो लगाई है।

Alia Bhatt Instagram Photo

Alia Bhatt Instagram Photo : लगाई है रोमांटिक फोटो

आप देख सकते हैं कि आलिया ने अपने हस्बैंड के साथ बहुत ही क्यूट फोटो लगाई है। इस तस्वीर में वह दोनों एक दूसरे के करीब खड़े हैं। रणबीर ने आलिया को जोर से हग कर रखा है। इस क्यूट सी तस्वीर को पहले नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

आलिया ने किया यह कमेंट: नीतू कपूर ने आलिया और रणवीर की तस्वीर पोस्ट करते हुए उस पर कमेंट किया है, “गॉड ब्लेस यू।” तस्वीर के साथ हॉट वाली इमोजी भी भेजी हैं। नीतू कपूर की पोस्ट की गई तस्वीर पर आलिया ने लिखा, “मेरी फेवरेट तस्वीर।” नीतू जी की शेयर की गई तस्वीर को ही आलिया ने फिर अपने इंस्टाग्राम डीपी पर लगा लिया।

यह तो हम सभी जानते हैं कि आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी की थी। इन दोनों ने घर में ही शादी की थी और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। आलिया ने शादी के 2 महीने बाद ही प्रेगनेंसी की बड़ी खुशखबरी कपूर फैमिली को दी। आलिया ने हॉस्पिटल में सोनोग्राफी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। कुछ तस्वीर में आलिया के हस्बैंड रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *