Amitabh Bachchan: KBC 14 में आए कंटेस्टेंट से ज्यादा गर्लफ्रेंड चर्चा में, Big B ने भी स्कूल के दिनों को किया याद

0
162
kbc

Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति का हाल ही में रिलीज हुआ एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है। इस एपिसोड में आप देख सकते हैं कि 27 वर्षीय कंटेस्टेंट आयुष गर्ग अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठे हैं। आयुष दिल्ली के रहने वाले हैं और यह स्ट्रेटजी और ऑपरेशन मैनेजर हैं। आयुष ने अपने जवाब देने के तरीके से अमिताभ बच्चन को भी अपना फैन बना लिया है।

हम आपको बता दें कि आयुष शो में अपनी गर्लफ्रेंड को साथ लेकर आए हैं, जो कि ऑडियंस के बीच बैठी हुई है। आयुष का निडर अंदाज और प्यार देखकर अमिताभ बच्चन काफी खुश हुए हैं। और तो और अमिताभ बच्चन ने आयुष को अपने स्कूल के दिनों की एक दिलचस्प बात भी बताई है।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: Big B ने सुनाया एक किस्सा

दरअसल आयुष ने शो के दौरान बताया कि उन्हें स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी है। आयुष को क्रिकेट देखना बहुत पसंद है, लेकिन वह फुटबॉल खेलना और भी ज्यादा पसंद करते हैं। फुटबॉल खेल में आयुष गोली की भूमिका निभाते हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आयुष से बात करते हुए बता रहे हैं कि उनमें और आयुष में कई सारी खूबियां एक जैसी है, और तो और अमिताभ बच्चन को भी स्पोर्ट्स बहुत पसंद है।

Amitabh Bachchan: फुटबॉल में गोली अमिताभ

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो के दौरान अपने स्कूल का एक किस्सा बताया है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि स्कूल के दौरान उनके अध्यापक ने उन्हें फुटबॉल में गोली बनाया था और उन्होंने अपने पहले ही खेल में आठ गोल छोड़ दिए थे। जिसके बाद अमिताभ बच्चन को पहले ही हाफ टाइम में बाहर निकाल दिया गया।

Amitabh Bachchan: आयुष की गर्लफ्रेंड बनी चर्चा का विषय

शो के शुरू होते ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जब आयुष का परिचय ऑडियंस को दे रहे थे। उस वक्त उन्होंने आयुष को पूछा कि आपके साथ इस शो पर कौन आया है? तब आयुष ने मुस्कुराते हुए अपनी गर्लफ्रेंड आरूषि शर्मा के बारे में बताया। आरुषि के बारे में बताने के बाद जब कैमरा आरुषि के ऊपर गया तो आरुषि ने भी मुस्कुराते हुए देखा।बिग बी भी इस साहसिक कदम के लिए आयुष की सराहना करते है।

Amitabh Bachchan: अमिताभ को आयुष पर हुआ गर्व

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब पता चला कि आयुष अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आया है। तो उन्होंने इस बात की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने पहली बार सुना की कोई व्यक्ति अपनी गर्लफ्रेंड को शो में लेकर आया है। इस बात के लिए अमिताभ बच्चन, आयुष पर गर्व कर रहे हैं। आगे सवालों का दौर शुरू करने से पहले अमिताभ बच्चन ने आयुष से पूछा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से कैसे मिले? तब आयुष ने बिग बी का जवाब देते हुए कहा कि वह कुछ साल पहले ऑनलाइन डेटिंग के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड से मिले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here