Arjun Kapoor: बॉलीवुड फिल्म को बॉयकॉट करने को लेकर अर्जुन कपूर ने दिया बयान, एक्टर ने कह दी इतनी बड़ी बात

0
84
Arjun Kapoor

Arjun Kapoor: कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक अलग सा ही माहौल बना हुआ है। देखा जाए तो फिल्मों को बहिष्कार कर देने का ट्रैंड चल रहा है। बॉलीवुड की फिल्में रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया यूजर किसी ना किसी बात के द्वारा फिल्म या फिल्म में मौजूद कलाकार के बहिष्कार की मांग करने लग गए हैं। इस प्रदर्शन का पूरा असर फिल्म की कमाई पर नजर भी आ रहा है।

हाल ही में 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के साथ-साथ और भी कई फिल्मों को इस बात का खामियाजा उठाना पड़ रहा है। इस तरह से चल रहे सोशल मीडिया बहिष्कार को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपना बयान दिया है। अर्जुन कपूर का कहना है कि इस चल रहे ट्रेंड के खिलाफ पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक साथ आवाज उठानी चाहिए।

kapoor

बॉलीवुड हंगामा के एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा कि उन्हें लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर गलती की और यह हमारी शांति थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने लगे हैं। और तो और अर्जुन कपूर का कहना है कि लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद बोलेगा। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आगे यह भी कह रहे हैं कि हमें हमारे हाथ हर काम में गंदा करने की जरूरत नहीं।है लेकिन अब लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टारों ने बहुत ज्यादा सहन कर लिया है, इस वजह से लोगों को बोलने की आदत पड़ गई है।

Arjun Kapoor: अर्जुन ने दी ये सलाह

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए अर्जुन ने यह भी कहा कि अब सारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार को साथ में आकर इस मामले में एक गंभीर विचार करना चाहिए क्योंकि लोग हमारे बारे में क्या लिखते हैं या हैशटैग जो ट्रेंड करते हैं, वे वास्तविकता से बहुत दूर हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने यह भी कहा है कि जब हम कोई अच्छी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लाते हैं। तब लोग हमें हमारे सरनेम की वजह से नहीं बल्कि फिल्मों के वजह से पहचानते हैं।

Arjun Kapoor: अर्जुन ने की इसके खिलाफ आवाज उठाने की मांग

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का यह भी कहना है कि अगर लोग बार-बार कीचड़ फैलाते जाएंगे तो आपकी नई गाड़ी की थोड़ी सी चमक तो जरूर कम होगी ही। लेकिन देखा जाए तो हम लोगों ने अब तक काफी ज्यादा कीचड़ झेल लिया है। अर्जुन कपूर का कहना है कि अब तक सोशल मीडिया को हमने कोई खास तवज्जो नहीं दी है। जिस वजह से लोग हर बात पर आवाज उठाने लग गए हैं।

और तो और अर्जुन कपूर का यह भी कहना है कि हम अब तक यह सोचते चले आ रहे हैं कि फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की धारणा बदल जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। अर्जुन कपूर आखिरी बार दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here