Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने सुनाया मजेदार किस्सा, उनसे क्रिमिनल और गैंगस्टर करते थे बातचीत

0
81
anurag

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप, इन्हें कौन नहीं जानता? अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को तब याद किया जाता है, जब यह रामकुमार वर्मा के साथ हिंदी इंडस्ट्री में माफिया और गैंगस्टर से जुड़ी फिल्में बनाया करते थे। हाल ही में आए अनुराग कश्यप के एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान उन्हें कई गैंगस्टर और माफिया के लोग कॉल किया करते थे। क्योंकि वह गैंगस्टर चाहते थे कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) गैंगस्टर की कहानी अपने बड़े पर्दे पर दिखाएं।

Anurag Kashyap

Anurag Kashyap: गैंगस्टर के आते थे कॉल

अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल के दौरान बताया कि जब उन्हें गैंगस्टर या माफिया किसी का भी कॉल आता था। तो उन्होंने उस वक्त पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर अपनी प्रोटेक्शन की मांग की थी। हाल ही में आ रही ‘दोबारा’ फिल्म के लिए कमिश्नर ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को कहा कि आप बिल्कुल भी चिंता ना करें, आपको किसी भी सिक्योरिटी की जरूरत नहीं है, क्योंकि आपके काम को आप की फिल्मों को सभी लोग बहुत प्यार करते हैं। यह बात सच है कि अनुराग कश्यप को कोई भी धमकी भरा कॉल अब तक नहीं आया है।

Anurag Kashyap: नहीं आया कोई धमकी भरा फोन

अपनी जिंदगी के बारे में कुछ बताते हुए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक दिलचस्प बात भी बताई कि उनके एक गैंगस्टर साथी, उन्हें एक अजीब सी पार्टी में ले गए थे। अनुराग कश्यप ने बताया कि दो व्यक्ति अचानक उनके घर में आकर उन्हें कहते हैं कि आपको हमारे साथ चलना होगा। अनुराग कश्यप ने बताया कि ‘सत्या’ फिल्म के रिलीज होने के दूसरे दिन ही यह घटना उनके साथ हुई थी… और तो और जब उन्होंने उन दो व्यक्तियों से पूछा कि आप लोग कौन हैं? मुझे कहां ले जा रहे हैं, तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि आप हमारे साथ चलिए।

Anurag Kashyap: गैंगस्टर ले गए क्रिसमिस पार्टी में

अनुराग कश्यप ने बताया कि जब मैं उन दो व्यक्तियों के साथ गया तो मुझे पता चला कि वहां कोई क्रिसमस पार्टी हो रही है। वहां ले जाकर अनुराग कश्यप को एक सिंहासन पर बिठाया गया और फिर उनके गोद में छोटे-छोटे बच्चों को बिठा दिया। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि सभी लोग मिलकर अनुराग कश्यप के साथ तस्वीरें खींचा रहे थे और क्रिसमस विश करके खाना खाने लग गए। सभी लोग अनुराग कश्यप की फिल्म को पसंद करते हुए कह रहे थे कि उन्हें उनकी द्वारा बनाई गई फिल्म में बहुत अच्छी लगती है।

अनुराग कश्यप ने बताया कि जब ‘सत्या’ फिल्म रिलीज हुई थी, उसके बाद मनोज बाजपेई और सौरभ शुक्ला के साथ भी ऐसी घटना हो चुकी है। साल 1998 में रिलीज हुई ‘सत्या’ फिल्म को आज भी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन गैंगस्टर वाली फिल्म माना जाता है।

Anurag Kashyap: ‘दोबारा’ को करना पड़ रहा बॉयकॉट का सामना

अगर हम अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के काम की बात करें तो हाल ही में ताप्सी पन्नू को लेकर ‘दोबारा’ फिल्म अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट की है। यह फिल्म 19 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लग गई है। लेकिन इस फिल्म को भी सोशल मीडिया द्वारा लोग ट्रोल करने लग गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here