Amitabh Bachchan : बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन अपना ज्यादातर वक्त सोशल मीडिया पर ही बिताते हैं। हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। अमिताभ बच्चन के द्वारा शेयर की गई तस्वीर अब चर्चा का विषय बन गई है। यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान मंझे हुए अभिनेताओं में से एक है। इन दोनों का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप पर रखा जाता है।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की

हम आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ का पोस्टर है, जिस पर अमिताभ बच्चन साइन कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के बगल में ही शाहरुख खान खड़े हैं, जो कि हैंडसम नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उसके नीचे कैप्शन में लिखा है कि गलती यहां शुरू हुई डॉन जो कि मजाकिया कैप्शन है। ऐसा कहा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान को कहना चाहते हैं कि शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन से ज्यादा अच्छी तरह से डॉन मूवी पेश की है। यह जो तस्वीर अमिताभ बच्चन ने शेयर की है यह शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ के वक्त की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर: यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को एक मजबूत कड़ी माना जाता है। अगर कभी भविष्य में इन दोनों को साथ में देखा जाए तो इनके फैंस तो पागल ही हो जाएंगे। अमिताभ बच्चन की शेयर की गई तस्वीर को उनके फैंस लीजेंड बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीर को उनके फैंस काफी ज्यादा प्यार दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *