Anveshi Jain: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से अगर बोल्ड अंदाज की बात की जाए तो अन्वेषी जैन का नाम भी उनमे शामिल है. अन्वेषी जैन के बोल्ड अंदाज को आप गंदी बात वेब सीरीज में तो देख ही चुके हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपनी नई वीडियो और तस्वीरों से छाई रहती है.

Anveshi Jain

हाल ही में ने एक इवेंट के दौरान देखा गया. इनका हॉट अंदाज देख लोग इनके दीवाने हुए जा रहे है. अब तो इनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर भी होने लगे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अन्वेषी जैन का यह वीडियो काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बार बार देखा जा रहा है.

Anveshi Jain: अन्वेषी जैन का बोल्ड अवतार

इवेंट के दौरान अन्वेषी जैन को लाइम येलो कलर की ड्रेस में देखा गया. इस बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थी. लेकिन उनके इस टाइट ड्रेस में उनका जबरदस्त फिगर साफ नजर आ रहा था, जिसने महफिल में मौजूद सभी लोगों का ध्यान खींच लिया.

Anveshi Jain

सभी मीडिया वाले इनकी ही तस्वीरें और वीडियो लेने में मशगूल थे और अन्वेषी जैन भी बड़ी बेबाकी से कैमरे के सामने अपने बोल्ड अंदाज से जलवे बिखेर रही थी. देखते ही देखते उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर अब अन्वेषी जैन के चर्चे हो रहे हैं. वैसे भी अन्वेषी जैन अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. लेकिन इस बार तो वह इस लाइम येलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में कहर मचा रही है.

Anveshi Jain

अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. एक बार जो कोई उनके बोल्ड अंदाज को देख लेता है तो वह सोशल मीडिया पर इन्हें ही सर्च करता है. गंदी बात वेब सीरीज में उन्होंने कई सारे इंटीमेट सीन दिए हैं. इस दौरान इन्होंने अपनी हदें पार कर दी. आज भी ये वेबसीरीज सबसे ज्यादा चर्चा में रहती है.

Anveshi Jain: मॉडल से बनी एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अन्वेषी जैन एक मॉडल भी है और अदाकारा भी. अन्वेषी जैन एक शो में होस्ट के तौर पर काम कर चुकी है. वह हमेशा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 मिलियन फॉलोवर्स है.

Anveshi Jain

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *