Live in Relationship: बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके फैंस को भी अपने पसंदीदा एक्टर की पर्सनल लाइफ और लव लाइफ के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है. यह बॉलीवुड एक्टर अपनी को-स्टार की खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को देखकर उनकी तरफ आकर्षित हो जाते है.

वह अपनी को-स्टार की खूबसूरती में इतना खो जाते हैं कि अपनी शादीशुदा जिंदगी को भी भूल जाते है. इसके अलावा वह अपनी बीवी को छोड़ वह एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में लग जाते है. कुछ सेलिब्रिटीज तो ऐसे भी है कि अपनी पहली बीवी से तलाक लेने के बाद वह गर्लफ्रेंड के साथ चर्चाओं में ज्यादा रहते हैं.

आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया है और दूसरी एक्ट्रेस से प्यार में डूब चुके हैं. वह किसी दूसरी लड़की के प्यार में भरोसा जताकर उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रह रहे हैं. आइए जानते हैं इन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे…..

Live in Relationship: अरबाज खान :-

सबसे पहला नाम फिल्म निर्माता और अभिनेता अरबाज खान का आता है. हॉलीवुड हिंदी फिल्में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी काफी फेमस थी और इन्हे साथ में काफी पसंद किया जाता था.

Live in Relationship

लेकिन इन दोनों ने तलाक लेकर अपने चाहने वालों को हैरान कर दिया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में है. इनके बारे में खबर है कि यह दोनों एक साथ ही रहते हैं.

Live in Relationship: अर्जुन रामपाल :-

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने 2019 में अपनी पहली पत्नी मेहर को तलाक दे दिया था. लेकिन इससे पहले ही वह अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ रिलेशनशिप में आ चुके थे.

Live in Relationship

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि अर्जुन रामपाल तलाक लेने से पहले ही गैब्रिएला के बच्चे के पिता भी बन गए थे. इस तरह कई सारे विवादों में आने के बाद भी अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे को जन्म देना स्वीकार किया.

Live in Relationship: फरहान अख्तर :-

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर से कुछ समय पहले शादी की थी, जो काफी चर्चा में रही थी. शादी से पहले इन्होंने कई साल तक एक दूसरे को डेट किया था और लिव इन में भी रहे थे.

Live in Relationship

शिबानी दांडेकर की यह पहली शादी है. लेकिन फरहान अख्तर पहले अधूना से शादी कर चुके हैं. फिलहाल दोनों का तलाक हो चुका है.

Live in Relationship: सैफ अली खान :-

बॉलीवुड एक्टर और पटौदी नवाब सैफ अली खान बड़ी लग्जरी लाइफ जीते हैं. फिलहाल सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और अपने दोनों बेटों के साथ काफी अच्छी जिंदगी जी रहे हैं.

Live in Relationship

लेकिन सैफ अली खान इससे पहले अमृता सिंह से शादी कर चुके हैं. अमृता सिंह और सैफ अली खान के दो बच्चे हैं. इनमें एक बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान है. अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ करीना कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे और बाद में दोनों ने शादी की थी.

Live in Relationship: आमिर खान :-

पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देने के बाद आमिर खान किरण राव के प्यार में पूरी तरह डूब चुके थे. वह किरण राव के प्यार में इस तरह पागल थे कि शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे.

Live in Relationship

कई सालों तक की लिव-इन में रहने के बाद आमिर खान ने किरण राव से शादी की है. इनका एक बेटा आजाद भी है. हाल ही में आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबरों से सभी हैरान हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *