Star Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के बाद ही यह मशहूर स्टार बना पिता, नन्ही सी बेटी का नाम रखा है बेहद खास

0
192
Star Daughter

Star Daughter: हाल ही में सोनम कपूर के घर लड़के का जन्म हुआ है. इसके बाद एक और सेलिब्रिटी के घर किलकारियां गूंज रही है. आपको बता दें डायरेक्टर अली अब्बास जफर और एलिसिया जफर को बेबी गर्ल हुई है. अली अब्बास जफर एक क्यूट सी बेटी के पिता बन गए हैं. डायरेक्टर अली अब्बास ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी का नाम बहुत ही खास रखा है जो कि फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर यह नाम टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है.

Star Daughter

Star Daughter:अली अब्बास जफर ने किया पोस्ट

हाल ही में डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. अली अब्बास जफर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि एलिसिया और मैंने अपनी जर्नी प्यार के साथ शुरू की, जो सीमा और रंग और जाति से परे हैं. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि एक दूसरे के जीवन साथी बने और शादी की. शादी के लगभग 2 साल बाद अल्लाह ने हमें सुंदर सा गिफ्ट आशीर्वाद के रूप में दिया है, जिसके लिए हम आभारी हैं. यह 24 सितंबर की मिडनाइट 12:25 पर हमारी जिंदगी में आई. प्लीज खुशी का स्वागत करें. अलीजा जहरा जफर.’

Star Daughter

Star Daughter:अली-एलिसिया की शादी

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एलीसिया से साल 2021 के अंदर देहरादून में दोनों में साधारण तरीके से शादी की थी. अली अब्बास जफर ने अपनी शादी को मीडिया से दूर रखा. आपको बता दें कि इन दोनों ने एक दूसरे को लगभग 3 साल तक डेट किया था. इन दोनों की पहली मुलाकात टाइगर जिंदा है के सेट पर साल 2017 के दौरान हुई थी. अली अब्बास की बीवी एलिसिया मुख्य रूप से ईरान की रहने वाली है. लेकिन उनका पालन पोषण फ्रांस में हुआ है. इसके अलावा वह फिल्म के गाने में भी दिखाई दे चुकी है.

Star Daughter

Star Daughter:अली अब्बास की आगामी फिल्मे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अली अब्बास जफर ने एक बार फिर सलमान खान को अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन कर लिया है. बताया जा रहा है कि आगामी फिल्म एक एक्शन फिल्म होगी. इसके लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी हामी भर दी है. यह फिल्म 2 साल बाद 2024 में रिलीज हो सकती है. इससे पहले अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी को ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में साथ देखा जा चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here