Avneet Kaur: हॉटनेस और बोल्नडनेस की जब बात आती है तो उस लिस्ट में अवनीत कौर (Avneet Kaur) का नाम भी दर्ज हो जाता है। सिर्फ 20 साल की होते हुए भी अवनीत कौर अपनी बोल्डनेस अदाओं के कारण सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती है। आपको बता दें कि इनके फैन हर अदाओं पर फिदा रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अवनीत कौर ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिससे नजरें नहीं हटाई जा रही। कैमरे में पोज देने के लिए अवनीत कौर ने अपने शर्ट के बटन खोल रखे हैं।

Avneet Kaur

इन तस्वीरों के लिए अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने लूज ट्रेक पैंट के साथ ब्लू कलर की शर्ट पहनी है। अपनी शर्ट के बटन खोल कर अवनीत कौर ने अपना फोटोशूट कराया है।

Avneet Kaur

हैरान कर देने वाली बात यह है कि सिर्फ शर्ट के बटन ही नहीं खोले, बल्कि शोल्डर से अपनी शर्ट को गिराते हुए फोटोस के लिए पोज़ भी दिया है। इनकी इन अदाओं को देखकर उनके फैंस रह नहीं पा रहे।

Avneet Kaur

इन तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि अवनीत कौर ने ब्रालेस होकर तस्वीरें खिंचवाई है। इसके बावजूद अवनीत कौर (Avneet Kaur) की कातिलाना अदाएं तो हम सबको हमेशा से भाती ही है।

Avneet Kaur

अपने लुक को पूरी तरह से लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया है। इस लाइट मेकअप की वजह से वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। आज से पहले भी अवनीत कौर ने ऐसी तस्वीरें पोस्ट की थी।

Avneet Kaur

इन बोल्ड तस्वीरों को अवनीत कौर ने खुद के ही इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘इट्स ब्लू फीलिंग।’ अपने कैप्शन के साथ कई सारे आइकन भी शेयर किए हैं।

Avneet Kaur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *