Bharti Singh: कॉमेडी क्वीन भारती ने किया इकोफ्रेंडली गणेश जी का विसर्जन, देखें तस्वीरें

0
66
Bharti Singh

Bharti Singh: हम सभी के दिलों पर राज करने वाली और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पर गणेश जी की मूर्ति की स्थापना की है। इस साल गणपति का त्योहार भारती के लिए इसलिए भी खास हो सकता है, क्योंकि उनका बेटा लक्ष्य भी उनके साथ है। इन सभी ने मिलकर गणपति बप्पा के स्वागत में किसी चीज की कमी नहीं रखी है।

हर्ष और भारती 31 अगस्त गणेश चतुर्थी के दौरान गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आए और अब उन्हें विसर्जन करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि भारती अपने गणपति बप्पा से किस तरह से आशीर्वाद मांग रही है।

Bharti Singh

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि भारती किस तरह से गणपति बप्पा को अगले बरस जल्दी आने के लिए कह रही है और विसर्जन की तैयारी कर रही है।

Bharti Singh

गणपति के विसर्जन के दौरान भारती ने लाइट पिंक और स्काई ब्लू के कॉम्बिनेशन वाला सूट पहना है और आपने तो देखा ही होगा कि किसी भी पूजा पाठ के दौरान भारती हमेशा अपने सर पर दुपट्टा रखती है।

Bharti Singh

इन सभी तस्वीरों के साथ एक तस्वीर और सामने आई है जिसमें भारती ने अपने बेटे लक्ष्य को गोद में उठाकर गणपति बप्पा से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रही है।

Bharti Singh

गणपति बप्पा के कान में मन्नत मांगना है या अपनी विश बताना यह तो हम सभी जानते हैं। अब आप भी देखिए कि भारती किस तरफ से गणपति बप्पा के कान में घर में सुख समृद्धि रहे इस बात की कामना कर रही है। लेकिन इतनी सारी तस्वीरों में कहीं भी भारती के पति हर्ष लिंबाचिया नजर नहीं आ रहे हैं।

Bharti Singh

गणपति बप्पा का विसर्जन भारती ने किसी घाट पर या समुद्र के किनारे नहीं किया, बल्कि अपने घर पर ही किया है। तस्वीरों में साफ साफ नजर आ रहा है कि भारती ने इको फ्रेंडली गणपति जी की मूर्ति घर पर लाई थी। वहीं अगर हम इनके काम के बात करें तो भारतीय फिलहाल सिंगिंग शो सारेगामापा में होस्ट करती हुई नजर आ रही है।

Bharti Singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here