Janhvi Kapoor: ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने जान्हवी ने दिखाया बोल्ड फिगर, देखे एयरपोर्ट से बाहर निकलते उनकी तस्वीरें

0
70
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरों में इनकी खूबसूरती और बोल्डेनेस से नजर आती है। हाल ही में जान्हवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) लाइट कलर का इतना पारदर्शी कुर्ता पहने हुए हैं कि अंदर का सब कुछ कैमरे में कैद हो गया। हैरान करने वाली बात यह है कि जान्हवी कपूर बेझिझक होकर इस कुर्ती को कैरी करते हुए बाहर आई है।

Janhvi Kapoor

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जान्हवी कपूर ने लाइट ब्लू कलर का पारदर्शी कुर्ता पहना है। कुर्ते के साथ जान्हवी ने अपने बालों को बांध रखा है और साथ में एक हैंडबैग कैरी किया है।

Janhvi Kapoor

देखा जाए तो जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) काफी सिंपल और सुंदर नजर आ रही है। अपने लुक को पूरा करने के लिए इन्होने न्यूड मेकअप का इस्तेमाल किया है और पैरों में मोजड़ी पहन रखी है।

Janhvi Kapoor

लेकिन देखा जाए तो जान्हवी ने जो ब्लू कलर का कुर्ता पहना है, वह ट्रांसपेरेंट है। ट्रांसपेरेंट कुर्ते की वजह से जान्हवी का फिगर आसानी से नजर आ रहा है। लेकिन इस बात से जान्हवी को कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए वह बिना फिक्र किए आराम से चल रही है।

Janhvi Kapoor

हम आपको बता दें कि इससे पहले भी जान्हवी को कई बार ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा गया है। यहां तक कि पिछले कुछ महीनों से जान्हवी में कई तरह के लुक को लेकर बदलाव भी देखे गए हैं। यहां तक कि जान्हवी कई बार ऐसे बोल्ड कपड़े पहन कर सामने आती है कि उनके फैंस उनकी तस्वीरों को देख कर हैरान हो जाते हैं।

Janhvi Kapoor

अगर हम जान्हवी के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी ‘गुड लक जैरी’ नामक फिल्म रिलीज हुई थी। लेकिन इस फिल्म को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला है। आज हम आपको बताते हैं कि सारा अली खान जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बेस्ट फ्रेंड में से एक है, यह बात बहुत कम लोगों को ही पता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here