Bharti Singh: भारती सिंह के बेटे ‘गोला’ पर फैंस ने लुटाया प्यार, ‘जोकर’ बन खींचा लोगों का ध्यान

0
272
Bharti Singh

Bharti Singh: हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने बेटे लक्ष्य सिंह लिंबाचिया उर्फ ‘गोला’ की क्यूट सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। भारती ने अपने क्यूट से बेटे के लिए ‘जोकर’ वाला फिल्टर का इस्तेमाल किया है। इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी लगाते हुए जोकर वाली तस्वीर के साथ राज कपूर का फेमस गाना ‘जीना यहां मरना यहां’ बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। गोला की यह तस्वीर इंटरनेट पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है।

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपनी बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी भी इस्तेमाल किया है। और तो और हर्ष और भारती ने मिलकर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके बेटे से रिलेटेड कुछ बातें करते नजर आ रही हैं। भारती और हर्ष से पूछा गया कि उनका बेटा गोला सबसे ज्यादा प्यार किससे करता है? तब दोनों पति-पत्नी सहमति जताते हुए बता रहे हैं कि उनका बेटा सबसे ज्यादा अपनी मां भारती से ही प्यार करता है।

हर्ष ने बताया कि उनका बेटा बिल्कुल हर्ष पर गया है. जैसे हर्ष रचनात्मक और शांत रहता हैं वैसा ही उनके बेटे का स्वभाव है। गोला किसी को भी बिल्कुल परेशान नहीं करता। हर्ष की इस बात पर भारती ने सहमति ना जताते हुए कहा की गोला शांत बच्चा है लेकिन वह हर्ष पर बिल्कुल नहीं गया है।

Bharti Singh

Bharti Singh हर्ष और भारती के बीच हुई नोकझोंक

भारती सिंह (Bharti Singh) ने कुछ बातें शेयर करते हुए बताया कि जब गोला 6 महीने का हो जाएगा. तब उससे हम ठोस आहार खाने को दिया करेंगे. हम ऐसी कोई गलती नहीं करेंगे जो हर्ष की मां ने हर्ष के छोटे होने पर की थी। भारती ने कहा कि वह अपने बच्चे को लौकी, तुरई, करेला यह सभी सब्जी खाने की आदत लगाएगी। लेकिन हर्ष ने भी भारती का मजाक उड़ाते हुए कहा कि हम वह गलतियां भी नहीं दोहराएंगे जो भारती की मां ने की थी। हर्ष ने कहा कि भारती की मां ने खाने का जार खुला छोड़ दिया और भारती सब कुछ खा गई।

Bharti Singh हर्ष भारती का उड़ाया मजाक

भारती के फैंस ने जब भारती को गोला के भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा तो भारती ने जवाब दिया कि हम अपने बेटे को उसकी इच्छा अनुसार कार्य करने देंगे। गोला चाहे तो अपनी इच्छा से पढ़ाई कर सकता है या फिर अपने पिता की तरह चोर बन सकता है या अपनी मां की तरह टैलेंटेड बन सकता है, यह उसकी चॉइस होगी। भारती वीडियो में बात करते हुए इंटैलेक्चुअल शब्द का उच्चारण ठीक से नहीं कर पा रही थी, तो उनके पति भारती का मजाक उड़ाने लग गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here