Gorakhpur: बुआ ने की 1 महीने की मासूम की निर्मम हत्या, ननद-भाभी में हुआ था नहाने को लेकर विवाद

0
66
Gorakhpur

Gorakhpur: घर के सदस्यों में नहाने को लेकर हुई अनबन के कारण एक मासूम बच्ची की जान चली गई। गोरखपुर (Gorakhpur) के शाहपुर इलाके के घोषीपुरवा मे शुक्रवार की दोपहर को करीब 2:00 बजे नहाने को लेकर झगड़ा होने पर 1 महीने की बच्ची की मौत हो गई। आरोप यह है कि बच्ची की बुआ ने बच्ची को मां की गोद से छीन कर सड़क पर पटक दिया। जिस वजह से बच्ची को गंभीर चोटे आई और अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मृत्यु हो गई। बच्ची की मौत की खबर सुनने के बाद से माँ होश में नहीं आई है। शाहपुर पुलिस ने आरोपी बुआ को बच्ची की हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया है।

शाहपुर के घोषीपुरवा निवासी हलीमुद्दीन उर्फ मीकू की 20 वर्षीय पुत्री सुबी और उनका चचेरा भाई शाहिद अली एक ही मकान में रहते हैं। मकान का तो बटवारा हो चुका था, लेकिन घर में एक ही बाथरूम था। जिस वजह से नहाने को लेकर अक्सर विवाद होते रहते थे। शाहिद एक प्राइवेट कंपनी में चपरासी है और वह घर पर बकरी पालन का कार्य भी करता था। शुक्रवार की दोपहर को अचानक से नहाने को लेकर शाहिद की पत्नी तमन्ना खातून से सुबी का झगड़ा हो गया।

Gorakhpur

ऐसा बताया जा रहा है कि झगड़ा इतना बढ़ गया कि सुबी ने तमन्ना की गोद में मौजूद मासूम बच्ची को छीन लिया और घर के बाहर की तरफ भागने लगी। तमन्ना अपनी बच्ची को पकड़ने की कोशिश करने लगी, लेकिन वह असफल रही।

आरोप यह है कि सुबि ने घर के बाहर आकर मासूम बच्ची को जोर से सड़क पर पटक दिया, जिस वजह से बच्ची को गंभीर चोट आ गई। आसपास के लोग शोर शराबा सुनकर तुरंत ही भागे चले आए और बच्ची को देखकर उसे अस्पताल ले गए। अस्पताल जाते ही डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस भी मौका ए वारदात पर वक्त पर पहुंच गई और बच्ची की मौत की असली वजह जानने के लिए बच्ची का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया।

Gorakhpur

Gorakhpur: सिर्फ एक महीने की हुई थी मासूम

आज से 1 महीने पहले 2 अगस्त 2022 को मासूम बच्ची का जन्म हुआ था और आज एक महीने बाद मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से आसपास के लोग बुआ पर काफी गुस्सा हुए हैं। यहां तक कि आसपास के लोगों ने पुलिस से अनुरोध किया है कि सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here