Bhool Bhulaiyaa 2 Collection : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कर रही है. फिल्म को इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है, कार्तिक आर्यन फिल्म में अपनी परफॉरमेंस से दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं. अपने पहले वीकेंड में फिल्म ने जबरदस्त कमाई की. शुक्रवार से लेकर सोमवार तक इसके कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला. रविवार तक कार्तिक आर्यन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 55.95 करोड़ का बिजनेस कर चुकी थी.

Bhool Bhulaiyaa 2 Collection

Bhool Bhulaiyaa 2 Collection : चौथे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10.75 करोड़

चौथे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10.75 करोड़ का रहा. यानी फिल्म अब तक लगभग 66.71 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है. मंगलवार को फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके है और पांचवे दिन भी फिल्म की कमाई काफी अच्छी रही. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पांचवें दिन 9.75 करोड़ का बिजनेस किया. अगर इन आंकड़ों को भी जोड़ लिया जाए तो फिल्म 75 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. कुछ ही दिनों में फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को देशभर में करीब 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. ‘भूल भुलैया 2’ से पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आजकल 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर उनके करियर में सबसे बड़ी ओपनिंग ली थी. अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, राजपाल यादव, परेश रावल, अंगद बेदी जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *