Bollywood News : बॉलीवुड की इन मां बेटी के बीच है जबरदस्त बॉन्डिंग, एक साथ करती हैं पार्टियां

0
127
Bollywood News

Bollywood News : इस दुनिया में मां बेटी का रिश्ता सबसे खूबसूरत माना जाता है। हर मां अपनी बेटी की गुरु और सहेली होती है। जो उसे जिंदगी के हर मुश्किल में साथ देती है। ऐसे ही बॉलीवुड की कुछ मां बेटी की जोड़ियां है जो हरदम एक दूसरे के साथ खड़ी रहती है।

Bollywood News

Bollywood News : आइए हम बताते हैं मां बेटी की शानदार जोड़ियों के बारे में….

करीना-करिश्मा कपूर:- यह दोनों एक्ट्रेस बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री बबीता कपूर की बेटियां हैं। यह दोनों ही अपनी मां के बहुत करीब है और कई बार उनके साथ देखी जाती है।

श्रद्धा कपूर:- श्रद्धा कपूर शिवांगी कोल्हापुरी की बेटी है। वह एकदम अपनी मां की तरह दिखती है। यह दोनों एक दूसरे के काफी करीब भी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा:- एक्ट्रेस पूनम सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा की मां है। वह अपनी मां के इतने करीब है कि नया घर लेने के बाद भी सोनाक्षी अपनी मां के साथ ही रहती है।

सोहा अली खान:- सोहा लीजेंडरी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी है। यह दोनों अक्सर साथ में ही दिखाई देती है। इन दोनों मां बेटी की जोड़ी को सभी पसंद करते हैं।

आलिया भट्ट:- आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान के साथ रहती हैं। इन दोनों के बीच बहुत खूबसूरत बॉन्डिंग है। एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह अपनी मां के लिए दुनिया की कोई भी चीज छोड़ सकती हैं।

अनन्या पांडे:- भावना पांडे अपनी बेटी अनन्या पांडे के साथ एक दोस्त की तरह ही रहती है। दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती है।

सारा अली खान:- सारा अली खान बॉलीवुड के नवाब खानदान की बेटी है। उनकी मां खूबसूरत एक्ट्रेस अमृता सिंह है। वह अपनी मां के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है। सारा ज्यादातर समय अपनी मां के साथ ही रहती हैं।

कियारा आडवाणी:- कियारा आडवाणी और उनकी मां की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। कियारा ने मदर्स डे पर लिखा था कि, ‘ऐसा कुछ भी नही है जिसे माँ ठीक नही कर सकती।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here