Bollywood Actresses Who Do Yoga To Stay Fit : आज का दिन 21 जून है, इस दिन को इंटरनेशनल योगा डे के रूप में पूरी दुनिया में मनाया जाता है। यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई एक्ट्रेस अपने आप को फिट रखने के लिए योगा करती है। आज हम उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे। जो कि बेहद खूबसूरत और परफेक्ट बॉडी के लिए जमकर योगा करती है और खुद को स्वस्थ रखती है।

● बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट भी योगा करती है। हम आपको बताते हैं कि यह फैट टू फिट कैसे रहती है। आलिया रोजाना सुबह उठकर योगा करती है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कई बार आलिया योगा करते हुए अपनी कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है।

Bollywood Actresses Who Do Yoga To Stay Fit

Bollywood Actresses Who Do Yoga To Stay Fit : योगा की वजह से शिल्पा 47 के उम्र में भी कितनी ज्यादा फिट

● बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी के फिटनेस के चर्चा तो आए दिन होते ही रहते हैं। योगा की वजह से शिल्पा 47 के उम्र में भी कितनी ज्यादा फ़ीट है। यह तो हम सभी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी खुद की योगा क्लासेस भी चलाती है।

● सारा अली खान भी अपने आप को फिट रखने में पीछे नहीं रहती। सारा अपने आप को फिट रखने के लिए रोजाना वर्कआउट, कार्डियो के अलावा योगा भी करती है। आप चाहे तो सोशल मीडिया पर देख सकते हैं कि हाल ही में वृक्षासन करते हुए सारा ने अपनी फोटो पोस्ट की है।वृक्षासन करने से दिमाग और शरीर का संतुलन बना रहता है।

● बॉलीवुड स्टार जैकलिन फर्नांडीस भी खुद को फिट रखने के लिए रोजाना योगा करती है। जैकलिन आए दिन योगा करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

● बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने परफेक्ट फिगर और खूबसूरती के लिए रोजाना योगा करती है। इनके अलावा भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जो अपने आप को फिट रखने के लिए रोजाना योगा करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *