UP News : टीचर ने दी धमकी- “बात नही मानी तो कर दूंगा फेल”, 3 नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ के बाद की रेप की कोशिश

0
540
UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक टीचर ने तीन नाबालिग छात्राओं को परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर रेप करने की कोशिश की। यह मामला बिसला थानाक्षेत्र के ओरण इलाके का है। टीचर की इस शर्मनाक हरकत से बच्चियों के परिवार वाले आक्रोश में हैं। परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस से कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

बताया जा रहा है कि तीनों नाबालिग बच्चियां गांव के मिडिल स्कूल में पढ़ती है। टीचर ने तीनों को एक-एक करके कमरे में बुलाया और उनसे छेड़छाड़ करने के बाद रेप करने की कोशिश भी की। जब बच्चियों ने टीचर की इस शर्मनाक हरकत का विरोध किया तो टीचर ने उन्हें परीक्षा में फेल करने की धमकी दी। टीचर ने उन्हें यह बात घर पर बताने से भी मना किया।

UP News

UP News : परिजनों को दी धमकी

तीनों नाबालिक लड़कियां आपस में सहेलियां हैं और इनकी उम्र 12 साल है। बच्चियों ने घर पर जाकर रात को यह बात परिजनों को बताई। गुस्साए परिजन जब इस बारे में बात करने टीचर के पास पहुंचे तो टीचर ने उन्हें डरा धमका कर भगा दिया। इसके बाद परिजन थाने गए और टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। परिजनों ने बताया कि टीचर की इस शर्मनाक हरकत से बच्चियां डरी हुई है।

बिसंडा के एसएचओ केके पांडेय ने बताया कि ओरण इलाके में टीचर द्वारा नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ करने के बाद रेप की कोशिश की गई। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इसकी जांच अभी जारी है। आरोपी टीचर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here