Bollywood: सलमान के अलावा ये एक्टर भी नहीं है शादी करने के इच्छुक, एक तो बिना शादी के बना बच्चे का बाप

0
90
sallu

Bollywood: हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसा एक्टर्स के बारे में बताएंगे जो कि शादी से दूर भागते रहते हैं. इनकी इच्छा है कि यह कभी भी शादी नहीं करना चाहते. आइए हम बताते हैं आपको उन बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में….

Bollywood : अक्षय खन्ना

यह तो हम सभी जानते हैं कि अक्षय खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक माने जाते हैं। इनके पिता भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार रह चुके हैं। अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना के बड़े बेटे हैं। जिन्होंने बॉर्डर और तान फिल्म से लोगों के दिलों में अपनी अलग ही पहचान बना ली थी। इनकी उम्र 47 होने के बावजूद यह अभी भी शादी शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते।

Bollywood

Bollywood : उदय चोपड़ा

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने अभी तक शादी नहीं की। इनकी उम्र 49 वर्ष हो गई है। कुछ समय पहले नरगिस फाखरी के साथ इनकी रिलेशनशिप की बातें सुर्खियों में काफी छाई हुई थी। लेकिन इन दोनों का रिलेशनशिप शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया और कुछ समय बाद यह दोनों अपने अलग-अलग रास्ते पर चले गए। फिलहाल देखा जाए तो उदय चोपड़ा ने भी फिल्म इंडस्ट्री से काफ़ी दूरियां बना ली है।

Bollywood : अरमान कोहली

50 वर्षीय अरमान कोहली जिन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में कई फिल्मों में अपना योगदान दिया है। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन देखा जाए तो अरमान कोहली का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया था। बिग बॉस के हिस्सा बनने के वक्त अरमान कोहली, तनीषा मुखर्जी के साथ रिश्ते में आ गए थे। लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

Bollywood : सलमान खान

सलमान खान की शादी का इंतजार तो उनके परिवार से लेकर उनके सारे फैन आज तक करते आ रहे हैं। ऐसे देखा जाए तो सलमान खान ने अपने करियर में कई हीरोइनों को डेट किया है। 56 साल की उम्र में भी सलमान खान बॉलीवुड (Bollywood) के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं।

Bollywood : तुषार कपूर

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के दिग्गज महारथी जितेंद्र कपूर के बेटे तुषार कपूर ने भी अब तक शादी नहीं की है। तुषार कपूर ने 50 साल की उम्र में बिना शादी किए भी अपनी लाइफ को काफी एंजॉय किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सेरोगेसी की मदद से तुषार एक बेटे के पिता बन गए हैं। लक्ष्य का जन्म साल 2016 में हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here