Saif Ali Khan: पटौदी नवाब सैफ हुए 52 साल के, करीना ने रोमांटिक अंदाज में ऐसे किया विश

0
91
saif

Saif Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का आज जन्मदिन है, वह अब 52 साल के हो चुके हैं। अपने पति के जन्मदिन पर करीना कपूर खान एक अलग खास अंदाज में अपने पति को बधाई देते हुए सैफ के पाउट्स को लेकर बात की। इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान ने अपने पति को एक प्यारे से मैसेज के साथ बर्थडे विश किया है।

Saif Ali Khan

Saif Ali Khan: करीना कपूर ने विश

करीना कपूर ने सैफ अली खान(Saif Ali Khan) के लिए लिखा है कि दुनिया के सबसे अच्छे इंसान को जन्मदिन की हार्दिक बधाई हो। आप हमारी जिंदगी के सफर को आसान बनाते हैं और आई लव यू जान! मुझे कहना है तुम्हारा पाउट मुझसे कहीं बेहतर है। क्या कहते हैं दोस्तों? बर्थडे बॉय सैफ।

Saif Ali Khan: 2012 में हुई थी शादी

यह तो हम सभी जानते हैं कि 2012 में सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर को शादी की थी। इन दोनों प्यारे कपल ने 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर और 2021 में अपने दूसरे बच्चे जेह को जन्म दिया था। अगर हम इनके काम की बात करें तो करीना कपूर की हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है, जिसका नाम है ‘लाल सिंह चड्ढा।’

Saif Ali Khan: करीना करेगी डिजिटल डेब्यू

फिलहाल हम आपको बता दें कि बेबो अपने डिजिटल डेब्यू के लिए अच्छी तरह से तैयार हो चुकी है और वह बहुत ही जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएगी। वहीं अगर हम सैफ अली खान की बात करें तो एक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here